गर्लफ्रेंड का नाम आते ही अर्जुन कपूर ने साधी चुप्पी, वीडियो देख लोग यूं ले रहे हैं चुटकी!

बी-टाउन में अब मलाइका और अर्जुन का रिलेशनशिप तो किसी से छिपा हुआ नहीं है इनके रिलेशनशिप की ख़बरें अक्सर छाई रहती हैं। अब तो खुलेआम इन्होंने अपने प्यार का इज़हार भी कर दिया है। यहां तक कि दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। लेकिन ख़ास बात ये है की हाल ही में अर्जुन ने महिला दिवस के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां गर्लफ्रेंड का नाम आते ही उन्होंने चुप्पी साध ली।

दरअसल अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जहां उनसे जुड़ी महिलाओं के नाम आने पर वह एक-एक कर उनके बारे में बता रहे हैं। सबसे पहले अशुंला को लेकर सवाल आने पर कहा ‘लाइफ’, सोनम कपूर के बारे में बताया ‘फैशन’, रिया को कहा ‘इंटेलिजेंस’, जाह्नवी को लेकर कहा ‘टैलंट’, खुशी के लिए कहा ‘स्लीप’, सुचेता के लिए ‘शेड्यूल एंड फूड’, डिंपल के बारे में ‘डिजिटल ग्रुप यानी की अपडेट’ और जब आखिर में गर्लफ्रेंड की बात आई तो अर्जुन कपूर ने चुप्पी साधते हुए मुंह पर उंगली रख ली और सभी को वुमन्स डे की बधाई देकर निकल गए।

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे फिल्म ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोज़िट परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी। ये फिल्म इसी साल 20 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.