गोवा में पति गुरमीत के साथ वेकेशन एन्जॉय करती नजर आईं देबिना, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

टीवी जगत के मोस्ट रोमांटिक कपल की बात की जाए तो सबसे पहले नाम आता है गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी का। देबिना अक्सर अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं और उसकी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। देबिना पति गुरमीत के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आईं।

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जिसमे वो गोवा में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। शेयर की तस्वीरों में कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

अपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबीना ने सीता का रोल किया था।

गुरमीत और देबीना की शादी साल 2011 में हुई थी लेकिन खुद गुरमीत ने अपने बारे में एक राज का खुलासा किया था। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर अपनी और देबीना की शादी की तस्वीरें शेयर की थी। ये शादी दोनों ने 2006 में ही कर ली थी। गुरमीत ने अपनी इस शादी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी। गुरमीत ने फोटो के इस कोलाज के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं और देबीना शादी के लिए ‘साथिया’ (फिल्‍म ) स्टाइल में भागे।

इसके बाद देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की। वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे। साल 2011 में दोनों ने अपने-अपने माता-पिता की मर्जी से रजिस्टर्ड शादी की। घर में ही शादी के रस्मो रिवाज किए गए।

बता दें कि गुरमीत और देबीना ‘रामायण’ के अलावा डांस रिएलटी शो ‘नच बलिए 6’ में भी नजर आ चुके हैं। हाल ही में यह जोड़ा दो लड़कियों को गोद लेने के चलते सुर्खियों में आया था। गुरमीत और देबीना अपने गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं। गुरमीत अब बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं वहीं देबिना टीवी शोज में काम कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *