जब अक्षय ने स्टेज पर किया खतरनाक स्टंट, परेशान ट्विंकल ने लगाई जमकर क्लास

आजकल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ लोग अक्षय कुमार को खतरों के खिलाड़ी के नाम से भी जानते हैं। अक्षय को ये टाइटल उनके जबरदस्त एक्शन, स्टंट और स्पोर्ट्स के लिए दिया गया है। इन दिनों खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे देखकर हर कोई हैरान हैं यहाँ तक की अक्की की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी वीडियो देख कर हैरान होने के साथ साथ परेशान भी हो उठी। जब ट्विंकल ने ये वीडियो देखी तो उन्होंने अक्की की जमकर क्लास लगा डाली।

दरअसल, फिल्म पर्दे के बाद अब खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल डेब्यू करके वेब वर्ल्ड में भी धमाल मचाने आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज की नाम ‘द एंड’ बताया जा रहा है। सीरीज में एक्शन, ड्रामा और साइंस-फिक्शन की कहानी देखने को मिलेगी। इसी का लॉन्च मुंबई में किया गया है। हाल ही में अक्षय ने अमेजॉन प्राइम के साथ हाथ मिलाया है। इस दौरान अक्षय अमेजॉन प्राइम के एक इवेंट में पहुंचे। जब उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो अक्षय ने जबरदस्त स्टंट के साथ स्टेज पर एंट्री की, ऐसे में देखने वालों को भी कुछ देर तक अपनी आंखो पर भरोसा नहीं हुआ। इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने कपड़ों में आग लगाकर बेहद खतरनाक स्टंट किया। अक्षय़ की पूरी बॉडी पर आग लगी हुई नजर आ रही थी। खिलाड़ी कुमार का ये अंदाज़ देख कर दर्शक भी चौंक गए।

जब ये वीडियो पत्नी ट्विंकल खन्ना ने देखा तो उन्होंने अक्षय को ट्वीट करके कहा- बकवास! ये सब मैंने देखा। घर आओ। अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी। इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो। जाहिर है ये उनका मज़ाक भी था लेकिन साथ ही चिंता भी।

बाद में अक्षय ने इसके जवाब में ट्वीट भी किया कि हां ये ऐसा कुछ तो जरूर था जिससे मैं भी डरा। हालाकि इस स्टंट को करते समय पूरी सेफ्टी का ख्याल रखा गया।

वहीं इस सीरीज को लेकर काफी वक्त से चर्चा की जा रही थी। इस सीरीज को लेकर अक्की ने कहा है “यह एक मजेदार और मनोरंजक मानवीय कहानी है। मैं फिलहाल इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता। लेकिन हां इतना कह सकता हूं कि इसमें मैं खूब सारा एक्शन करने वाला हूं।” जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने वेब स्पेस में क्या काम किया है, तो अक्षय कुमार मुस्कुराते हुए कहते हैं, ” ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने बेटे से प्रेरित हूं। उसने मुझसे कहा कि मुझे डिजिटल स्पेस में उतरना होगा। युवाओं से सीखना बिलकुल निराला है। देखते हैं कि खिलाडी़ कुमार अब वेब वर्ल्ड में क्या धमाल मचाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.