जब धोनी द्वारा साक्षी को जूते पहनाने पर लोगों ने किया ट्रोल तो साक्षी ने ऐसे दिया जवाब!

साक्षी ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया। कुछ लोग तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ साक्षी के ऐसा करने से काफी नाराज हैं। साक्षी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में धोनी साक्षी को जूते पहनाते नजर आए। जिससे धोनी के फैन्स नाराज हैं।

तस्वीर पोस्ट करते हुए साक्षी ने लिखा- ‘तुम ने ये जूते दिलाए हैं तो तुम ही पहनाओ।’ जिसके बाद कमेंट सेक्शन में जैसे बाढ़ ही आ गई। कुछ लोगों ने कपल की जमकर तारीफ की तो कुछ लोगों ने गुस्सा दिखाया।

एक यूजर ने लिखा- ‘हम जिसको क्रिकेट की दुनिया में इतनी इज्जत करते हैं उसकी ऐसी तस्वीर हमको निराश कर गई। ये उम्मीद नहीं थी आपसे, एक बाहुबली शख्सियत जैसे व्यक्ति से ऐसा कार्य करना शर्मनाक है।’ जिसके बाद साक्षी ने ऐसे कमेंट्स का बिलकुल अलग तरीके से जवाब दिया।

जवाब में साक्षी ने एक और तस्वीर पोस्ट की। जिसमें धोनी साक्षी को ब्रेसलेट पहनाते नजर आ रहे थे। साक्षी ने लिखा- ‘पार्ट 2: तुमने बैंड खरीदा है, तो तुम्ही पहनाओ।’

वैसे तो साक्षी धोनी हमेशा से ही धोनी को सपोर्ट करती आई हैं। मैच के वक्त भी वो अक्सर स्टेडियम में पहुंचती हैं और ग्राउंड के बाहर भी धोनी को जमकर सपोर्ट करती हैं। आईपीएल में जब धोनी राइजिंग पुणे सुपरजायंट की तरफ से खेल रहे थे और उनको कप्तानी से हटा दिया था, साक्षी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी पहनकर तस्वीर पोस्ट की थी।

4 thoughts on “जब धोनी द्वारा साक्षी को जूते पहनाने पर लोगों ने किया ट्रोल तो साक्षी ने ऐसे दिया जवाब!”

  1. धोनी जितने भी बड़े खिलाड़ी हों, लेकिन एक पति भी हैं। अक्सर हम ये गलती करते हैं और ये भूल जाते हैं कि जो सोसायटी के लिए जो बड़ा और महान है वो एक इंसान भी है। किसी का पति, पिता, पुत्र या भाई भी है।

    1. He is a husband too and this shows is a true man who respects females and above all his better half. What’s harm in this. Kuch toh log kahenge, logo ka Kaam hai kehna…

  2. Love you both 💕💕💕 whatever you do it’s shows beautiful love 💕💕💕 Love you guys💕💕💕💕keep doing that♥️♥️

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *