जब 16 साल की बेटी के किसिंग सीन पर भड़की थी माँ, सेट पर हुआ था जमकर हंगामा!

बॉलीवुड की तरह ही टीवी इंडस्ट्री ने भी काफी तरक्की कर ली है, जिस तरह बॉलीवुड में कई किसिंग सीन शूट होते हैं उसी तरह अब तो टीवी में भी शो की टीआरपी बढ़ाने ले लिए किसिंग सीन देखने को मिलते हैं। लेकिन कुछ समय पहले एक शो में किस्सिंग सीन को लेकर विवाद शुरू हो गया था।

कलर्स चैनेल पर आने वाले सीरियल ‘फुलवा’ और ‘तू आशिकी’ से पहचान बनाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी ने कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली है। टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी अपनी खूबसूरती को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं।

दरअसल टीवी शो ‘तू आशिकी’ में पंक्ति का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबेर को अपने को-स्टार के साथ एक किसिंग सीन करना था पर जैसे ही इस बारे में जन्नत की माँ को पता चला तो वो इतनी भड़क गयी की उन्होंने शो के सेट पर ही हंगामा मचा दिया।

इस शो में पंक्ति एक फेमस सिंगर बनना चाहती हैं और इस ही दौरान उसे एक लड़के से प्यार हो जाता है और तब इन दोनों की लव स्टोरी शुरू होती और उन दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन भी शूट होना होता है जिस में एक किसिंग सीन होता है। जन्नत तब सिर्फ 16 साल की थीं और इस ही वजह से उनकी माँ उन्हें ऐसे सीन नहीं करने देना चाहती थीं।

जब उनकी माँ ने शो के प्रोडूसर से बात की तो इस बारे में प्रोडूसर और जन्नत की माँ के बीच काफ़ी देर तक बहस होती रही वैसे जन्नत अभी इन चीजों के लिए छोटी हैं और साथ ही उनकी माँ अपनी बेटी को लिमिट में रखना चाहती हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *