जवानी में बुरी तरह फ्लॉप हो गयी, बचपन मे हिट हुई ये 3 अभिनेत्रियां!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खुबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनके लाखो दीवाने हैं, बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और लोगों के बीच काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल की। लेकिन बड़ी होने के बाद ये अभिनेत्रियां फ़िल्मी दुनिया में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर सकी। आज हम आपको तीन ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।

श्वेता बसु प्रसाद

बॉलीवुड फिल्म मकड़ी में श्वेता बसु प्रसाद ने चुन्नी और मुन्नी का डबल किरदार अदा किया था। बता दें की श्वेता बसु प्रसाद को फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में काम करने के साथ ही श्वेता बसु प्रसाद टीवी  सीरियल करिश्मा का करिश्मा, कहानी घर घर की में भी अभिनय कर चुकी हैं। परंतु जैसे-जैसे श्वेता बसु प्रसाद बड़ी होती गई वैसे वैसे उन्हें फिल्मों में काम करने के मौके मिलने बंद हो गए और धीरे धीरे वे परदे से गायब होती चली गई।

सना सईद

सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख़ और रानी की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनेत्री सना सईद के अभिनय को लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया गया था। उस समय लोगों का ऐसा मानना था कि बड़ी होकर सना सईद फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान कायम करेगी। परंतु आज उनकी जिंदगी का आलम यह है कि उन्हें ना तो आज फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है और ना ही किसी सीरियल में।

हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार डेब्यू करने वालीं हंसिका मोटवानी 28 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया में बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया था, परंतु जैसे-जैसे वह बड़ी हुई वैसे-वैसे उन्हें भी फिल्मों में काम करने के अवसर मिलने बंद हो गए। इसलिए उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया और आज वे साउथ की फिल्मों में काम कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *