जानिए अब क्या कर रही हैं किसी भी फिल्म में इंटिमेट और किसिंग सीन ना देने वाली अमृता राव, पति के साथ हुईं स्पॉट

अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव ने अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फ़िल्म ‘विवाह’ में अपनी सादगी से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अमृता ने 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अमृता अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ नजर आए थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्हें फ़िल्म ‘इश्क़ विश्क’ से पहचान मिली, जिसमें अमृता एक्टर शाहिद कपूर के साथ दिखाई दी थी।

सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ में शाहिद कपूर की को स्टार अमृता राव साल 2016 में मशहूर रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया। परिवार के सदस्यों और चुनिंदा दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने शादी की। शादी के बाद अमृता ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। आम तौर पर अपने जीवन को दिखावे से दूर रखने वाली अमृता अपने पति फेमस रेडियो जॉकी अनमोल के साथ ही कभी कभी स्पॉट होती हैं। अमृता और अनमोल को लाइमलाइट में रहना पसंद नही है। अमृता फिल्मों से ज्यादा अपनी मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रही हैं।

अमृता ने साल 2007 में महेश बाबू के साथ तेलुगु फिल्म ‘अतिधि’ में काम किया था। अमृता ने साल 2013 तक बॉलीवुड और तेलुगु में कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली ।

अमृता ने साल 2012 में करीना कपूर के साथ फिल्म ‘सत्याग्रह’ में काम किया था। इसके बाद उन्हें 2013 में फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ और ‘सिंह साब द ग्रेट’ में देखा गया था। हाल ही में अमृता ने लगभग 6 साल बाद 2019 में फिल्म ‘ठाकरे’ से वापसी की।

अमृता के फिल्मों में काम ना करने की एक वजह इंटिमेट सीन भी थे। अमृता के पूरे करियर पर नजर डाले तो उन्होंने कभी भी कोई इंटिमेट और किसिंग सीन नहीं दिया, ना ही कभी छोटे कपड़े पहनें। अमृता के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने कभी अपने उसूलों से समझौता नहीं किया।

‘विवाह’, ‘इश्क-विश्क’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘मैं हूँ ना’, ‘मस्ती’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी अमृता राव की बड़ी फैन फोल्लोविंग है। खबरें थीं कि अमृता ने सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान की बहन का रोल ऑफर ठुकरा दिया था। खबरों के मुताबिक अमृता ने कहा कि वो नेगेटिव रोल नहीं करेंगी।

अपनी सादगी से दर्शकों के बीच पर्फेक्ट लड़की की छवि बनाने वाली अमृता इन दिनों सिर्फ फैशन शो कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता राव की सालाना आय 20 मिलियन डॉलर है। फिल्में छोड़ अमृता कई ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं जिसके लिए वो मोटी रकम लेती हैं। इसके अलावा अब अमृता प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.