क्या आप जानते हैं कौन है बिग बॉस की दमदार आवाज के पीछे?

सालों से टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस लोगों का फेवरेट रहा है और इस शो को सबसे ज्यादा  सलमान खान ने होस्ट किया है, जब कभी भी बिग बॉस अपनी दमदार आवाज से ये कहते हैं कि ‘बिग बॉस चाहते हैं कि’लोग उनके दीवाने हो जाते हैं, ये ही नहीं घर के सभी लोगों के भी एक बार होश उड़ जाते हैं और कान खड़े हो जाते हैं।  क्या अपने कभी सोच है कि बिग बॉस कैसे दिखते हैं और वो कौन हैं। बिग बॉस का हर फैन इस बारे में जानना चाहता है कि आखिर बिग बॉस हैं कौन!

आज हम आप को उस इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इतने सालों से अपनी आवाज से लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है की वो कैसे दिखते हैं और उनकी आवाज से पीछे कौन हैं। बिग बॉस और कोई नहीं बल्कि जाने माने वौइस् एक्टर अतुल कपूर हैं। अतुल बिग बॉस के ही एक सीक्रेट रूम में रहते हैं और कैमरों की मदद से घर में नजर रखते हैं। बिग बॉस की आवाज के साथ साथ इन्होंने फिल्म ‘आयरन मन’ और ‘जार्विस’ की वौइस् एक्टिंग भी की है।

कुछ ही समय पहले अतुल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिस में उनके साथ अरबाज़ खान और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी जिस के बाद ये बात सामने आई कि ये ही बिग बॉस हैं। तो देखिए बिग बॉस की कुछ ऐसी ही तस्वीरें जिनसे आप को पता चलेगा कि ये ही बिग बॉस हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page