आज करोड़ों दिलों पर राज करने वाली ये अभिनेत्री कभी करती थी वेटर का काम, जानिए नोरा की जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें!

अगर जिन्दगी में आपको कुछ करने की ज़िद और हिम्मत हो तो आप अपनी मंज़िल जरूर पा सकते हैं। इस बात की बहुत सी मिसाल दुनिया में मौजूद हैं जिन्होंने अपने दम पर फर्श से अर्श को छुआ है। आज हम आपको एक ऐसी ही शख्शियत के बारे में बताने जा रहे हैं जो की आज बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं।

हम बात कर रहे है नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जो कि मूल रूप से कनाडा की हैं। आपको बता दें कि नोरा ने अपनी ज़िन्दगी में काफी संघर्ष किया है, नोरा फतेही की जिन्दगी कोई आसान नही रही है।

शुरूआती दिनों में नोरा को अपनी ज़िन्दगी में काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा, एक वक़्त था जब नोरा को वेट्रेस का काम करना पड़ा, एक टाइम तो ऐसा भी था जब नोरा को लोटरी तक बेचनी पड़ी।

मगर वक्त बदला और नोरा कि रुचि एक्टिंग और डांसिंग में बढ़ने लगी। शुरू में तो नोरा को यहाँ पर भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा, जब वो कास्टिंग के लिए जाती तो ठीक से हिंदी न बोल पाने के कारण उनका मजाक बनता।

फिर बिग बॉस में उन्हें मौका मिला और लोग उन्हें जानने लगे। इसके बाद में तो नोरा फतेही ने अपनी जिन्दगी में कभी पीछे मुड़कर नही देखा और कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गयी।

नोरा ने बाटला हाउस, स्ट्रीट डांसर 3डी,  स्त्री और भारत जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। इसके बाद नोरा अपने डांस के लिए ज्यादा फेमस होने लग गयी और आज तो नोरा बॉलीवुड में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं और उन्हें एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं।

1 thought on “आज करोड़ों दिलों पर राज करने वाली ये अभिनेत्री कभी करती थी वेटर का काम, जानिए नोरा की जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें!”

  1. Ipashchim me jyadatar har bachcha Mcdonald waiter se hi shuru karta hai.. jabardasti in cheezon ko “struggle” ka nam mat de to achcha hoga

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *