जाह्नवी के बाद अब ख़ुशी भी करेंगी डेब्यू, किंग खान के बेटे के साथ बनेगी जोड़ी

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स की बहार आई हुई है। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सनाया कपूर, अनन्या पांडे, करण देओल और अभिमन्यु दसानी जैसे स्टार किड्स बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुके हैं । जाह्नवी के साथ ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आए थे । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी । दर्शकों ने जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग को काफी सराहा । अब दो और स्टार किड फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से रूबरू होने की तैयारी कर रहे हैं । ये और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं ।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर श्रीदेवी की बेटी और जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर को फिल्म में इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं। करण जौहर ने आर्यन को खुशी कपूर के साथ लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है । इसके लिए वो आर्यन खान और खुशी कपूर को ग्रूमिंग टिप्स भी दे रहे हैं । पिछले कुछ समय से खुशी कुछ ज्यादा ही ग्लैमरस दिखने लगी हैं । ये करण जौहर का ही कमाल है।  खुशी से पहले करण उनकी बड़ी बहन जाह्नवी को फिल्म ‘धड़क’ से लॉन्च कर चुके हैं । अगर करण जौहर की यह योजना सफल होती है तो यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट होगा। शाहरुख़ खान और करण जौहर बहुत गहरे दोस्त हैं।

बोनी कपूर की ओर से भी खुशी को बॉलीवुड में एंट्री करने की रजामंदी मिल गई है। बोनी का मानना है कि अगर खुशी, करण जौहर के साथ डेब्यू करेंगी तो वो भी जाह्नवी की तरह स्टारडम हासिल कर पाएंगी । इसलिए उन्होंने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की जिम्मेदारी करण को सौंप दी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *