अपने जिम ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया पे ट्रोल हुई जहान्वी कपूर!

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी। फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की थी, इस फ़िल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ़ हुई। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

जहान्वी कपूर अक्सर जिम ऑउटफिट में नज़र आती रहती हैं, लेकिन इस बार उनको जिम के जिन कपड़ों में देखा गया वह तस्वीरें बहुत वायरल हुईं और लोगो के कमेंट्स भी आये। जहान्वी ने कैजुअल टी-शर्ट और ऑरेंज शॉर्ट्स पहनी हुई थी। जहान्वी की जब ये फोटो वायरल हुई  तो शॉर्ट्स का ज्यादा छोटा होना लोगों को पसंद नहीं आया।

हाल ही में जहान्वी कपूर की एक और तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके कपड़ों को लेकर कुछ यूज़र्स ट्रोल कर रहे हैं। असल में इस तस्वीर में जहान्वी कपूर ने टी शर्ट पहनी है और अगर ध्यान से ना देखें तो लगता है कि वो सिर्फ़ टी शर्ट ही पहने हैं लेकिन सच तो ये है कि वो टी शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने हैं लेकिन ये किसी को नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को मौक़ा मिल गया।

उनकी फोटो पर कई सारे कमेंट्स आये थे। इनमे कई बार यही पूछा गया था की आप पेंट पहनना भूल गयी। जहान्वी रोज जिम के लिए निकलती हैं और मिडिया वाले उनकी तस्वीरें लेने के लिए पहुँच जाते हैं।

जहान्वी कपूर जल्दी ही कारण जोहर की फिल्म तख्त में नज़र आने वाली हैं फिल्म में जहान्वी कपूर के साथ रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी है। तख़्त फ़िल्म से जाह्नवी उम्मीद कर रही हैं कि वो बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हो जाएंगी।

4 thoughts on “अपने जिम ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया पे ट्रोल हुई जहान्वी कपूर!”

  1. लोगो को काम नही है क्या ये सब देखने के अलावा. फालतू मे बरोजगारी का रोना रोते है. जानव्ही अब इन को पूछकर कपडे पहेनेगी क्या?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page