टीवी इंडस्ट्री की ये रियल लाइफ जोड़ियां इस बात को सही साबित करती हैं की प्यार अंधा होता है!

बॉलीवुड जगत की तरह ही टीवी जगत में भी ऐसी कई जोड़ियां है जो लोगो को बहुत पंसद आती हैं और उनको देखते ही कहते हैं की भगवान ने इन्हें एक दूसरे के लिए ही बनाया है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने उम्र और चेहरे को त्याग कर प्यार को महत्व दिया और उन्हें अपना जीवन साथी बनाया। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

सना अमीन शेख और एजाज शेख

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सना अमीन शेख ने साल 2016 में एजाज शेख से शादी की थी। इनकी जोड़ी देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि प्यार अंधा होता है।

अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा

स्टार प्लस के डेली शो इश्कबाज़ में काम कर चुकी अदाकारा अदिति गुप्ता ने बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा से 2018 में शादी की थी। ये इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस है की इनको कोई भी हैंडसम लड़का मिल जाता लेकिन अदिति ने कबीर चोपड़ा को ही अपना जीवन साथी चुना। इसलिए कह सकते है की प्यार अंधा ही होता है।

मोहेना सिंह और सुयश रावत

स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति की भूमिका में नज़र आ रही अभिनेत्री मोहेना सिंह ने कुछ समय पहले ही बिजनेसमैन सुयश राय से शादी की है। इनकी जोड़ी देखकर तो कहा जा सकता है की प्यार वाकई अंधा ही होता है।

दीपिका सिंह और रोहित राज गोयल

टीवी सीरियल दिया और बाती हम की अभिनेत्री दीपिका सिंह इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं की किसी परी से कम नहीं लगती। दीपिका सिंह ने साल 2014 में सीरियल ‘दिया और बाती हम’ के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। इनकी तस्वीरों को देख कर आप मान लेंगे कि प्यार अंधा होता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page