टीवी के ये 9 सुपर स्टार्स जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई तो दिए लेकिन किसी ने पहचाना तक नहीं!

बॉलीवुड के आसमान में सितारा बनके चमकने की शोहरत बहुत ही कम लोगों को नसीब होती है। इस लिए फिल्म इंडस्ट्री में हर दिन लाखों लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। आज के टाइम में छोटे पर्दे पर काम करने वाला हर एक एक्टर बड़े पर्दे पर काम करना चाहता है और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे बड़े पर्दे पर नजर आ भी चुके हैं लेकिन लोगों का ध्यान उन पर नहीं गया। फिल्म में जाने माने और फेमस कलाकार की मौजूदगी होने की वजह से ये सितारे दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ नहीं खींच पाए। आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई तो दिए लेकिन फैंस की नजरों में नहीं आये।

करण वाही

करण वाही टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। वह कई सुपरहिट सीरियलों में काम कर चुके हैं। आदित्य चोपड़ा और परिणीती चोपड़ा की फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ के गाने ‘शायराना’ में करण वाही परिणीती के संग रोमांस करते नजर आए थे लेकिन दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल नहीं हो पाए।

 सुमोना चक्रवर्ती

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल के साथ शादी के सपने संजोने वाली सुमोना चक्रवर्ती सुपरहिट फिल्म ‘बर्फी’ में इलियाना डिक्रूज़ की दोस्त के किरदार में नजर आई थीं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं। सुपरहिट सीरियल ‘उतरन’ में तपस्या का किरदार निभाने वाली रश्मि देसाई फिल्म ‘दबंग 2’ के गाने ‘दगाबाज़’ में नजर आई थीं लेकिन शायद ही लोगों का ध्यान उन पर गया हो।

मौनी रॉय

सबको यही लगता है कि छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया है। लेकिन फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू करने से पहले भी वह बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं। फिल्म ‘रन’ के गाने ‘नहीं होना नहीं होना’ में मौनी रॉय दिखाई दी थीं।

जेनिफ़र विंगेट

जेनिफ़र विंगेट का नाम छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है। आज उन्हें छोटे पर्दे की दीपिका पादुकोण कहा जाता है। उन्होंने ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ में एक बाल अभिनेत्री के रूप में 12 वर्ष की उम्र में अपना करियर शुरू किया और फिर 14 साल की उम्र में फिल्म ‘कुछ न कहो’ में बाल कलाकार के रूप में दिखाई दीं। जेनिफर विंगेट बॉलीवुड फिल्म ‘लव किया और लग गयी’ भी कर चुकी हैं लेकिन फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें पहचान नहीं मिल पाई।

करण टेकर

करण टेकर भी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार हैं। इन्हें शाहरुख़ और अनुष्का की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में देखा होगा। फिल्म के गाने ‘चलते-चलते’ में करण टेकर नजर आये थे लेकिन शाहरुख़ के सामने उन्हें किसी ने भाव नहीं दिया।

संजीदा शेख

फिल्म ‘बागबान’ में संजीदा शेख छोटे से रोल में नजर आई थीं, पर उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली। पहचान उन्हें छोटे पर्दे ने ही दिलाई।

सना खान

सना खान ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इस शो से पहचान मिलने के बाद उन्होंने अपनी किस्मत को फिल्म ‘जय हो’ में आजमाया। फिल्म में उन्होंने डैनी की बेटी का किरदार निभाया था।

करण पटेल

करण पटेल टीवी के मशहूर एक्टर हैं। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में उनके द्वारा निभाया गया ‘रमन’ का किरदार बहुत फेमस हुआ था। करण ने फिल्म ‘सिटी ऑफ गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन यह फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *