ये हैं टीवी जगत की खूबसूरत एंकर्स, जो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं!

टीवी पर बहुत से न्यूज़ चैनल्स आते हैं और ज्यादातर लोगों को टीवी पर न्यूज़ देखना पसंद नहीं होता है। कई बार चैनल चेंज करते समय लोगों की निगाहें एक पल के लिए किसी न्यूज़ चैनल पर टिक जाती हैं। ऐसा इसलिए नहीं होता है कि कोई खास न्यूज़ आती रहती है और व्यक्ति को उसमें ज्यादा इंटरेस्ट होता है। बल्कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उस न्यूज़ की एंकरिंग एक खुबसूरत एंकर कर रही होती है। आज हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी खुबसूरत एंकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पानी भरती नजर आती हैं।

अम्बिका आनंद

NDTV good times में नजर आने वाली अम्बिका आनंद Band Baja Bride और The Big Fat Indian जैसे शो में एंकरिंग कर चुकी हैं। अम्बिका को फैशन का बहुत ज्यादा शौक है और यह चैनल में बतौर एडिटर इन चीफ काम भी करती हैं।

अर्चना विजय

पेशे से मॉडल और वीडियो जॉकी अर्चना को आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए जाना जाता है। खूबसूरती के मामले में अर्चना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

सोनिया शेनॉय

CNBC TV 18 की एंकर सोनिया को उनकी खूबसूरती और प्यारी मुस्कान के लिए जाना जाता है। अगर आपने कभी CNBC TV 18 देखा होगा तो उसमें सोनिया स्टॉक एक्सचेंज के बारे में बात करती हुई दिखाई देती हैं। इनकी खूबसूरती भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

मयंती लैंगर

मयंती ESPN की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। इन्हें टीवी जगत की सबसे हॉट एंकर कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें मयंती भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं।

श्रृष्टि कुकरेजा

श्रृष्टि को आप न्यूज़ X में बतौर टीवी एंकर देख सकते हैं। ये बेंगलौर से ताल्लुक रखती हैं। इन्हें टीवी की बेस्ट एंकर में गिना जाता है। इनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के लाखों दीवाने हैं।

आयेशा फरीदी

आयेशा दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म की पढ़ाई करने के बाद बिज़नस न्यूज़ चैनल CNBC TV 18 में एंकर के तौर पर काम करती हैं। इनकी खूबसूरती भी किसी एक्ट्रेस से बिलकुल कम नहीं है।

शेरीन भान

शेरीन भान भी CNBC में एंकर हैं और इन्हें Young Turk India Business Hour के लिए जाना जाता है। 2005 में शेरीना को उनकी खूबसूरती के लिए फेमिना मैगजीन ने 20 सबसे खुबसूरत चेहरों की लिस्ट में शामिल किया था।

रोशेल राव

2012 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीत चुकी रोशेल राव आईपीएल के छठवें सीजन से एंकर के रूप में दिखाई दी थीं। रोशेल भी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से जरा भी कम नहीं है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *