जानिए टीवी जगत के प्रसिद्ध सितारे एक्टिंग के साथ-साथ चलाते हैं ये साइड बिज़नेस!

आजकल छोटे पर्दे का क्रेज ऑडियंस के बीच बढ़ता जा रहा है। आज टीवी जगत के सितारे भी फिल्मी सितारों जितनी पॉपुलैरिटी रखते हैं। लेकिन इस इंडस्ट्री में भी कम्पटीशन दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। शायद इसीलिए ज्यादातर टीवी सितारे अपने एक्टिंग करियर के अलावा भी कोई न कोई साइड बिजनेस चलाते नजर आते हैं। कुछ ऐसे टीवी सितारों के साइड बिजनेस से शायद आप आज तक अंजान होंगे…

रोनित रॉय

रोनित टीवी जगत के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं और एक सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं, जो बॉलीवुड सितारों और प्रोडक्शन हाउसेस को सुरक्षा प्रदान करती है।

नंदिश संधू

नंदिश टीवी शो ‘उतरन’ में वीर सिंह उमेद सिंह बुंदेला की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं, नंदिश ‘गल्प कोस्ट’ नामक एक जूस बार के मालिक हैं।

गौतम गुलाटी

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीज़न 8’ के विजेता गौतम गुलाटी, दिल्ली में एक पब के मालिक हैं। जिसका नाम ‘आरएसवीपी’ है।

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘नागीन’ जैसे टीवी धारावाहिकों के लिए लोकप्रिय हैं, अंधेरी में शराब की दुकान के मालिक हैं।

हितेन तेजवानी

हितेन तेजवानी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे अपने टीवी धारावाहिकों के लिए फेमस हैं, जो रेस्तरां के मालिक भी हैं।

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा टीवी शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में अर्जुन पुंज की भूमिका से प्रसिद्धि हैं। उनका जलंधर में ‘बिल कॉर्प’ नाम से एक कॉल सेंटर है।

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर अपनी टीवी सीरीज ‘ये मेरी लाइफ है’ के लिए सबसे अच्छी तरह से जानी जाती हैं और शमा मुंबई में सैशा नामक एक फैशन लेबल की मालिक हैं।

चेतन हंसराज

‘कहानी घर घर की’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘जोधा अकबर’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुके चेतन, चिली प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं।

अंचित कौर

अंचित टीवी जगत की एक जानी मानी हस्ती हैं और कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। हाल ही में वो टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ से एक बार फिर सुर्खियों में आईं। एक्टिंग के अलावा अंचित ‘बियॉन्ड फ्रिंज’ नाम से एक ब्यूटी सलून भी चलाती हैं।

शब्बीर अहलूवालिया

‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल में लीड रोल कर रहे शब्बीर कई और टीवी सीरियल्स और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं। एक्टिंग में अपना करियर बनाने के अलावा शब्बीर ‘फ्लाइंग टर्टल्स’ नाम के प्रोडक्शन हाउस के को-ओनर भी हैं।

अनुज सक्सेना

‘कुसुम’ सीरियल के पॉपुलर एक्टर अनुज एक जानी मानी फार्मास्यूटिकल कंपनी ‘एल्डर हेल्थ केयर लिमिटेड’ के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *