टीवी स्क्रीन पर संस्कारी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां असल ज़िंदगी में बहुत बोल्ड हैं, यकीन नहीं आता तो देखिए ये तस्वीरें

टीवी स्क्रीन की अभिनेत्रियों की परदे पर ज़िंदगी खुली किताब की तरह होती है। वे अपने लोकप्रिय टीवी धारावाहिक में रोल अदा करते  हुए हर घर में अपने किरदारों के नाम से जानी जाती हैं।एक बहू से एक प्यारी पत्नी या एक चहचहाती प्रेमिका तक, आपने इन अभिनेत्रियों को संस्कारी घरेलू किरदार निभाते हुए देखा है। लेकिन सीधी-साधी, भोली-भाली और घरेलु दिखने वाली ये देसी लड़कियां वास्तविक जीवन मेंअपनी टीवी स्क्रीन के किरदार से बिलकुल उल्ट काफ़ी बोल्ड हैं। असल ज़िंदगी में ये अभिनेत्रियां बिकिनिस से लेकरशॉर्ट स्कर्ट तक सब पहने नज़र आती हैं जो इन्होंने टीवी पर संस्कारी किरदार निभाते नहीं पहना है। इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने अपने इस अंदाज़ में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है:

 देवोलीना भट्टाचार्य

‘साथ निभाना साथिया’की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्य छोटी स्क्रीन के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं। देवोलीना जो अपने ऑनस्क्रीन किरदार के लिए जानी जाती हैं, वे अपने वास्तविक जीवन में बिल्कुल विपरीत हैं। उन्होंने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में एक संस्कारी बहू की भूमिका निभाई। उनके चरित्र गोपी बहू को ज्यादातर कोमल साड़ियों में लिपटा और भारी आभूषणों से सजा देखा गया है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, ये अभिनेत्री बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह काफ़ी स्टाइलिश है।

निया शर्मा

एशिया की सबसे कामुक लेडीज में रैंकिंग रखने वाली निया शर्मा निश्चित रूप से टेलीविजन पर अपने शुरुआती दिनों में इतनी फेमस नहीं थीं। ‘जमाई राजा’ की प्रसिद्धि के बाद निया शर्मा कई बार बोल्ड अवतार में नज़र आईं हैं। बार-बार वह अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्ट्राइकिंग पोज़ देने के लिए सभी लाइटलाइट पकड़ने में कामयाब रही हैं।

टीना दत्ता

टीना दत्ता ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक ‘उत्तरन’ के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। अपने मासूम चेहरे, शानदार अभिनय से ‘इच्छा’ का किरदार निभाने वाली टीना स्क्रीन पर बहुत भोली दिखती हैं लेकिन ये असली जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।

सौम्या टंडन

‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन, जिन्होंने शो में अनीता भाभी की भूमिका निभाई थी, अक्सर साड़ी या सूट में देखी जाती हैं। लेकिन वह स्क्रीन से हटकर बिलकुल अलग तरह की पर्सनालिटी हैं। यकीन न आए तो आप सौम्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनकी बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें देख सकते हैं।

सोनारिका भदौरिया

लोकप्रिय पौराणिक टेलीविजन शो ‘देवों के देव… महादेव’ में ‘पार्वती ‘के चरित्र से मशहूर होने के बाद सोनारिका भदौरिया एक जाना माना चेहरा बन गई हैं। लेकिन असल ज़िंदगी में अपने पार्वती के किरदार से बिल्कुल विपरीत सोनारिका काफी मॉडर्न और बोल्ड नज़र आती हैं। सोनारिका की हाल ही में बिकनी पहने हुए कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक मुख्यरूप से लोकप्रिय शो ‘छोटी बहू’ में राधिका की भूमिका के लिए फेमस हुई थीं। शो में एक साधारण लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना वास्तविक जीवन में काफी बोल्ड हैं, ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स से बहुत स्पष्ट है। अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें जो रुबीना ने खुद शेयर की और वे लगभग तुरंत वायरल चली गई।

मौनी रॉय

टेलीविजन की नागिन गर्ल अभिनेत्री मौनी रॉय छोटे पर्दे की दुनिया में सबसे बोल्ड लड़कियों में से एक हैं। उन्होंने ‘देवों के देव … महादेव’ में सती के रूप में अपने सुंदर अवतार के साथ कई दिल जीते और फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। हाल ही में, मौनी रॉय ने अपने नए फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

हिना खान

बिग बॉस सनसनी और लोकप्रिय नाम अभिनेत्री हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल अदा किया है और उन्हें छोटी स्क्रीन पर हमेशा ट्रेडिशनल कपड़े और साड़ी पहनने वाली संस्कारी और आदर्श बहू का रोल अदा करते देखा गया है। लेकिन असल ज़िंदगी में, हिना खान की बोल्ड और फैशनेबल लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *