टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कलाकारों को तो आप जानते हैं, मिलिए उनके रियल लाइफ पार्टनर से

दोस्तों वैसे तो टीवी पर बहुत से शो आते हैं लेकिन कुछ टीवी शो लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किये जाते हैं उन्हीं में से एक है एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ जो लोगो को बहुत पंसद आ रहा है। इस शो की शुरुआत साल 2015 में की गयी थी। इस शो का निर्देशन शशांक बाली कर रहे हैं। इस कॉमेडी शो के 1000 से ज्यादा एपिसोड रिलीज किए जा चुके हैं। इस शो सभी कलाकारों की अदाकारी को खूब सराहा जा रहा है। आज हम आपको टीवी शो भाभी जी घर पर हैं के कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आईये जानते हैं इन सितारों के पार्टनर्स के बारे में।

आसिफ शेख

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति नारायण की भूमिका निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। आसिफ शेख की रियल लाइफ पार्टनर यानि पत्नी का नाम ज़ेबा शेख है और उनके दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी।

रोहिताश गौड़

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी की भूमिका निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। रोहिताश गौड़ की पत्नी का नाम रेखा है। रेखा कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम गीति और संजीत है।

शुभांगी अत्रे पूरे

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे पूरे ने पियूष पूरे से शादी की है।

सौम्या टंडन

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ की गोरी मेम अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने 2007 की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन की भूमिका निभाई थी। सौम्या टंडन ने साल 2016 में सौरभ देवेंदर सिंह से शादी की है और कुछ समय पहले ही सोम्या ने एक बेटे को जन्म दिया है।

योगेश त्रिपाठी

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ के सबसे फनी कैरेक्टर दरोगा हप्पू सिंह की भूमिका निभाने वाले एक्टर योगेश त्रिपाठी ने अपना डेब्यू कॉमेडी शो एफ.आई.आर से किया था। योगेश त्रिपाठी की रियल लाइफ पार्टनर यानि पत्नी का नाम सपना त्रिपाठी है।

 

1 thought on “टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कलाकारों को तो आप जानते हैं, मिलिए उनके रियल लाइफ पार्टनर से”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *