टीवी शो में माँ का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट और बोल्ड

आज की इस पोस्ट में हम जिस टीवी एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं वे टीवी सीरियल ‘वीर की अरदास- वीरा’ में नजर आ चुकी हैं और इस सीरियल में इन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है। इस सीरियल में इन्होंने एक विध्वा माँ का रोल किया था जिसका पति मर जाता है और इस माँ पर अपने दोनों बच्चों की ज़िम्मेदारी होती है। वो अपनी बेटी को पढ़ने के लिए बाहर भेजती हैं और अपने बेटे और परिवार को अच्छे से संभालती हैं।

इस टीवी शो में माँ का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में बहुत हॉट और सुंदर नज़र आती हैं।

सीरियल ‘वीर की अरदास- वीरा’में रतनजीत कौर का किरदार निभाने वाली इस अभिनेत्री का नाम स्नेहा वाघ है। स्नेहा वाघ असल ज़िन्दगी में बिलकुल अलग हैं। सीरियल में इन्होंने एक ज्यादा उम्र की महिला और सिंपल सी माँ का रोल किया था लेकिन असल ज़िंदगी में ये बहुत ज्यादा खूबसूरत और जवान हैं कि हर कोई इनकी खूबसूरती पर फ़िदा हो सकता है।

हाल ही में स्नेहा ने एक हॉट फोटोशूट भी करवाया है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में स्नेहा बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं।

इस सीरियल के बाद स्नेहा छोटे पर्दे से गायब ही हो गईं लेकिन अब वह वापसी करने जा रही हैं। सीरियल में रतनजीत कौर का किरदार निभाने वाली स्नेहा की वापसी एक ऐसे अवतार में हो रही है

ये लोग बहुत ही कम लोग जानते हैं कि स्नेहा एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी हैं। स्नेहा ने केवल 17 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। स्नेहा ने 17 साल की उम्र में मराठी थिएटर से अपने करियर की शुरुआत शो ‘अधूरी एक कहानी’ से की थी।

इसके बाद स्नेहा सीरियल ‘ज्योति’में नजर आई थीं। ऑनस्क्रीन लाइफ में ज्यादा उम्र की दिखा कर इस एक्ट्रेस ने अपनी अलग एक नई पहचान बनाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *