ट्रोलर्स को नेक सलाह देना सोनाक्षी को पड़ा महंगा, हुईं बुरी तरह ट्रोल: लोग बोले आप रामायण…

‘लॉकडाउन’ के कारण देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ रहा है। बिगड़ती अर्थव्यवस्था का सबसे ज्यादा असर रोज कमाकर खाने वाले मजदूरों पर पड़ा रहा है। जिसके चलते देश के कई बड़े लोग बढ़ चढ़ कर अपना योगदान दे रहे हैं, वहीं ‘सोशल मीडिया’ पर लोग मदद की घोषणा ना करने वाले बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साध रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से नेटिजन्स लगातार इन स्टार्स को ‘डोनेशन’ के लिए टारगेट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े स्टार्स को डोनेशन के लिए टारगेट कर रहे हैं। ऐसे ही नेटिजन्स को अब सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विट कर जवाब दिया है। जिसके बाद सोनाक्षी बुरे तरीके से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

दरअसल कुछ यूजर्स का मानना है कि, सोनाक्षी सिन्हा ने अबतक किसी भी गरीब की मदद नहीं की है।  वहीं किसी संस्था को आर्थिक मदद भी नहीं दी है। काफी दिनों से नेटिजन्स सोनाक्षी को टैग कर ट्वीट कर रहे थे। सोनाक्षी ने अपने आप को ट्वीट में टैग होते देख चुप्पी तोड़ी और ट्रोलर्स को ट्वीट कर मुंहतोड़ जवाब दिया।

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं यह बताना चाहती हूं कि अगर बताया नहीं तो इसका मतलब यह नहीं कि दान नहीं किया है। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा ? कुछ लोग सच में इसे फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपने वक्त को किसी अच्छे काम को करने में लगाओ। इसी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को ट्रोलर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

देखिये सोनाक्षी का ट्वीट……….

अब सोनाक्षी के पोस्ट पर ट्रोलर्स के कमेंट भी देखें……….

आपको बता दें देश की ऐसी परिस्थिति में बॉलीवुड के कई स्टार्स मदद के लिए आगे आये हैं। जिनमें अक्षय कुमार, सलमान खान, रजनीकांत  और हेमा मालिनी इत्यादि शामिल हैं। इन स्टार्स ने करोड़ों रुपए पीएम और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट किये हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *