ट्रोलर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो….

किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी बिकनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह मेक्सिको के किसी आइलैंड पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। वह कैमरे की तरफ अपनी बैक करके बैठी नजर आ रही हैं। कंगना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है। खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह। मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना के इस तस्वीर को शेयर करते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोग उन्हें धर्म और संस्कृति की शिक्षा देने लगे जबकि कुछ लोगों ने कंगना के बिकीनी पहनने की ही आलोचना कर दी। अब इस मामले पर कंगना ने भी ट्रोल्स को आड़े हाथ लिया है।

कंगना ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…. जय श्री राम’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘तेजस’और ‘धाकड़’ भी आने वाली हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *