ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद से कहा- घर में फंसा हूं ठेके तक पहुंचा दो’, एक्टर ने भी दिया मजेदार जवाब…

कोरोना काल के चलते बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से बसें चलवाकर मुंबई में फंसे अलग-अलग राज्यों के प्रवासी मजदूरों को अपने-अपने घरों तक पहुंचने में उनकी मदद कर रहे हैं और इसी को लेकर सोनू खबरों की सुर्खियों में भी छाए हुए हैं। ये मजदूर लंबे समय से अपने घरों से दूर बेरोजगारी में रह रहे थे और ऐसे में इस परेशानी की घड़ी में सोनू सूद उन मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए हैं। सोनू  अब तक 1200 मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। इस वजह से हर कोई उनकी तारीफ भी कर रहा है।

सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर जरूरतमंद लोग मदद की गुहार कर रहे हैं। ऐसे में सोनू ट्विटर के जरिए ऐसे लोगों से जुड़ रहे हैं और बड़ी तत्परता के साथ उनको सभी ट्वीट का खुद जवाब दे रहे हैं, ताकि सभी को सही मदद मिल सके और उन्हें घर तक पहुंचाने की व्यवस्था भी की जा सके। इसी बीच एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने उनसे ठेके पर पहुंचाने की बात कही।

ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनू भाई.. मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो।’ इस ट्वीट के जवाब में सोनू ने भी बड़े ही कूल अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।’ इसके साथ सोनू ने एक हंसी वाला इमोजी भी बनाया है। सोनू सूद की इस हाजिरजवाबी को लोग काफी पसंद कर रहे और उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं। तकरीबन 4 हजार लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं।

मजदूरों के लिए बड़ी राहत बनकर उभरे सोनू सूद इंडस्‍ट्री के पहले ऐसे एक्‍टर हैं जो प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए बसों की व्यवस्था कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सोनू ने उत्तर प्रदेश सरकार से खास अनुमति लेकर प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए कई बसों का इंतजाम करवाया है। इससे पहले उन्‍होंने कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से परमिशन लेने के बाद कुछ प्रवासियों की यात्रा और खाने का इंतजाम किया था। एक्‍टर की पहल के बाद महाराष्ट्र के ठाणे से गुलबर्गा के लिए कुल दस बसें रवाना हुई थीं।

इसके अलावा सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपने मुंबई के जुहू स्थित होटल को मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स के रहने के लिए खोल दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *