डिंपल को ऑटो में देख लोगों ने कहा बेटी-दामाद प्राइवेट प्लेन में और सास ऑटो में !

हाल ही मे डिंपल कपाड़िया की ये कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह ऑटो रिक्शा की सवारी का लुत्फ उठा रही हैं। डिंपल वीरवार की शाम एक सैलून मे पहुंची इस दौरान वह किसी लग्जरी कार मे नही बल्कि ऑटो रिक्शा मे खुशी-खुशी दिखाई दी। डिंपल कपाड़िया ने कैमरे को देखते ही चेहरे पर मुस्कुराहट देकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई। 61 साल की ये एक्ट्रेस अपनी बेटी और दामाद की तरह लग्जरी गाड़ी मे नही बल्कि ऑटो की सवारी करके ही संतुष्ट है।

दरअसल अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना और सास डिम्पल कपाड़िया हाल ही में मुंबई के एक सलून पहुंचीं लेकिन सेशन पूरा होने के बाद ट्विंकल मां डिंपल को वहीं छोड़कर कार से रवाना हो गईं। बाद में जब डिंपल बाहर निकलीं तो देखा कि कार जा चुकी थी। तब उन्होंने ऑटो रिक्शा लेने का फैसला लिया। हालांकि, ऑटो की सवारी करते वक्त भी डिंपल के चेहरे पर मुस्कराहट दिखाई दी लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे अक्षय-ट्विंकल को ट्रोल…

ऑटो में डिंपल की फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके दामाद अक्षय कुमार और बेटी को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने पूछा है, “लेकिन ट्विंकल ने अपनी मां के साथ ऐसा क्यों किया ?” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “दामाद प्राइवेट प्लेन में और सास ऑटो-रिक्शा में ?” बता दें कि आखिरी बार ‘वेलकम बैक’ (2015) में नजर आईं डिंपल अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *