ड्र’ग्स मामले में नाम आने पर DIA MIRZA बेहद दुखी, कहा- मैंने जिंदगी में कभी ड्र’ग्स नहीं लिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्र’ग्स एंगल जुड़ने के बाद पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है।  ड्र’ग्स मामले में अब तक कई स्टार्स के नाम शामिल हो चुके हैं, इन्हीं में से एक है एक्ट्रेस दीया मिर्जा। इसी बीच अब एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मंगलवार को इस मामले में अपना बयान जारी किया है। एक्ट्रेस ने जिंदगी में कभी भी ड्र’ग्स नहीं लेने का दावा करते हुए कहा कि ऐसी खबरों से उनके करियर को नुकसान पहुंच रहा है। इसके अलावा, उन्होंने मामले में कानूनी कार्रवाई करने की ओर भी इशारा किया है।

उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट् किए, उन्होंने कहा कि मैंने जिंदगी में कभी ड्र’ग नहीं ली है। मेरे बारे में जो भी खबरें चल रही हैं वो पूरी तरह से झूठी हैं। मेरी छवि खराब करने की कोशिश हो रही है। मैं कानूनी लड़ाई लड़ूंगी। दीया मिर्जा ने कहा, ”मैं इस खबर को सिरे से खारिज करती हूं। क्योंकि यह गलत, निराधार और गलत इरादों के साथ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की तुच्छ रिपोर्टिंग से मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा प्रभाव पड़ता है। मेरे करियर को नुकसान पहुंचा रहा है, जो मैंने सालों की मेहनत से बनाया है। उन्होंने आगे कहा, ”मैंने अपने जीवन में कभी भी न तो ड्र’ग्स खरीदी है और न ही इसका सेवन किया है। मैं कानूनी रास्ता अपनाऊंगी। मेरे साथ खड़े लोगों का धन्यवाद।”

NCB सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम ड्र’ग्स केस में आया है। ड्र’ग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है। सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्र’ग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिये हैं। अब इस मामले में NCB जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *