तैमूर की बढ़ती लोकप्रियता बन रही है पड़ोसियों के लिए परेशानी, पुलिस में की गई शिकायत

वैसे तो सैफ अली खान और करीना कपूर बहुत पॉपुलर हैं लेकिन उनके छोटे नवाबजादे तैमूर अली खान की पॉपुलरिटी भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। परन्तु तैमूर की इस पॉपुलरिटी का खामियाजा सैफ और करीन के पड़ोसियों को भुगतना पड़ रहा है। तैमूर की तस्वीरों के लिए पैपराजी अक्सर तैमूर के घर के बाहर ही खड़े रहते हैं। इस बात से परेशान होकर पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है।

दरअसल तैमूर की तस्वीर खींचने के लिए बड़ी गिनती में फोटो जर्नलिस्ट करीना और सैफ के घर के बाहर मौजूद रहते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पैपराजी के शोर और बाकी परेशानियों के कारण पड़ोसियों को कई तरह की समस्याओं को झेलना पड़ रहा है। इसी वजह के चलते सैफ और करीन के पड़ोसियों ने फोटो जर्नलिस्ट के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत कर दी है। अब सैफ-करीना के घर के बाहर फोटो जर्नलिस्ट दिखाई नहीं देते हैं क्योंकि पुलिस उन्हे वहां से हटा देती है।

वैसे कुछ ही समय पहले यह ख़बर आई थी कि सैफ ने पैपराजी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सैफ ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘मैंने पैपराजी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। करीना और मैं एक शांतिपूर्ण क्षेत्र में रहते हैं। पड़ोसियों के प्रति हमारी भी कुछ जिम्मेदारियां होती हैं। अगर उन्हें लगता है कि इससे उन्हें परेशानी होती है तो हमें उनकी भावनाएं समझनी होंगी”।

वहीं सैफ ने पैपराजी के लिए अपनी भावना व्यक्त करते हुए कहा था कि पैपराजी के साथ हमारे संबंध काफी अच्छे हैं। हमें पता है कि यह उनका काम है। साथ ही हमें यह भी समझने की जरूरत है कि बच्चे को एक सामान्य वातावरण जरूरी है। सैफ के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि यह शिकायत उनके पड़ोसियों ने की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *