तैमूर अली खान की नैनी की एक महीने की सैलरी जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

पीएम की सैलरी के बराबर है तैमूर अली खान की नैनी की सैलरी!

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब, तैमूर अली खान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। यहां तक कि प्यारे से तैमूर के प्रशंसक जानते हैं कि तैमूर को पब्लिक प्लेस पर किस के साथ देखा जाता है। वाकई, आपने सही पहचाना! वो हैं तैमूर की नैनी।

कुछ वक़्त पहले, जब तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने कहा था कि जिस तरह से पपराज़ी ने तैमूर को क्लिक किया, तैमूर के साथ-साथ उनकी नैनी भी लोकप्रिय हो गई। उन्होंने कहा, “हर दिन मैं सुबह उठता हूं, और मैं अखबार में अपने नाती की एक तस्वीर देखता हूं। आजकल, हर कोई उनकी नौकरानी को भी पहचानता है! इसकी वजह है पपराज़ी। पपराज़ी स्थायी रूप से घर के नीचे कैमरा लेकर खड़े रहते हैं।”

इसके अलावा, अब आपके लिए एक ऐसी खबर है जो एक बार तो होश उड़ा देगी। क्या आप जानना चाहेंगे कि तैमूर अली खान की नैनी का मासिक वेतन कितना है? इससे पहले कि हम आपको बताएं, हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप अपनी अच्छी तनख्वाह वाली नौकरी के बारे में सोचना छोड़ दें क्योंकि खुलासा आपको अपने करियर के बारे में दूसरा विचार देने के लिए प्रेरित कर सकता है। जैसा कि एक मीडिया रिपोर्ट से संकेत मिलता है, “तैमूर की नैनी को महीने में 1.5 लाख रुपये का मूल वेतन मिलता है और वह तैमूर के घर पर बिताए अतिरिक्त घंटों- ओवरटाइम के आधार पर 1.75 लाख रुपये तक लेती हैं। बच्चे के साथ बिताए हर अतिरिक्त घंटे के लिए एक ओवर-टाइम शुल्क है। इसके अलावा, उसके पास बांद्रा और उसके आसपास के इलाके के तैमूर को लेकर जाने के लिए एक कार उपलब्ध करवाई गई है।

लेकिन सबसे अजीब बात तो ये है कि तैमूर अली खान की नैनी का वेतन भारत के प्रधान मंत्री के मासिक वेतन के समान है। है न हैरान करने वाली बात? हम मजाक नहीं कर रहे हैं, आपको यकीन न हो तो आप खुद ही देख लीजिये:

कपूर खानदान को तैमूर की नैनी जुहू में एक हाई-प्रोफाइल एजेंसी द्वारा दी गई थी, जो मुंबई में कई स्टार परिवारों के सर्वेंट और नैनी के नामांकन में काम करती है। जाहिर है, तुषार कपूर और सोहा अली खान ने भी एक ही एजेंसी से अपनी नौकरानी प्राप्त की है। इन्हें काम पर रखने से पहले पुलिस वेरिफिकेशन और बैकग्राउंड जांच की एक पूरी प्रक्रिया की जाती है, ताकि स्टार माता-पिता के दिमाग में कोई तनाव न हो।

यह बहुत स्पष्ट है कि छोटे तैमूर की केयरटेकर लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है और इसका श्रेय तैमूर बाबा के आकर्षण को जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *