तो अब मायावती पर बनने जा रही है बायोपिक, विद्या बालन को मिल सकता है रोल

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन काफी बढ़ रहा है। खासकर आज कल राजनेताओं की बायोपिक बन रही हैं। जिसमें डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी और जयललिता के बाद अब जल्द ही बीएसपी लीडर मायावती पर भी बायोपिक बनने जा रही है। खबरों की माने तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री पर भी जल्द ही बॉयोपिक बन सकती है। माना जा रहा है कि ये फिल्म सुभाष कपूर निर्देशन कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक मायवती की बॉयोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लिया जा सकता है।

अगर ये बात सही निकली तो विद्या बालन के लिए काफी बड़ा मौका है। आपको बता दें कि विद्या बालन वेब सीरीज में काम कर रही हैं, जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। मायावती ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री के रुप में काम किया है। उस दौरान कई राजनीतिक विवाद भी हुए और आरोप भी लगे थे। अब देखना होगा कि मायावती की बायोपिक में उनके किस किस पहलुओं को उजागर किया जाता है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बायोपिक बन रही है। जिसमें विवेक ऑबेरॉय पीएम के रोल में नजर आएगें। पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

बता दें कि खबर आई थी कि कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। जो पिछले दिनों कंगना के साथ फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में भी काम कर चुके हैं।

राजनेताओं पर बनने वाली बायोपिक के अलावा बात करें तो परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल की बायोपिक में काम करते दिखाई देगी। इसके अलावा जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं जिसकी कहानी  में 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना ने युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरी थी। उसके बाद उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी महिला ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *