त्रिपुरा के डीएम के रवैये पर भड़के सोनू निगम, वीडियो शेयर कर बोले- आपको अपनी ताकत पर इतना घमंड!

पश्चिम त्रिपुरा के डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरोना के बीच हो रही शादी पर कार्रवाई करने पहुंचे हैं। इस वीडियो में जिलाधिकारी शैलेश यादव काफी क्रोधित नजर आ रहे हैं। डीएम साहब इतने गुस्से में थे कि दस्तावेज दिखाए जाने पर उसे फाड़कर हवा में तो उड़ा ही दिया साथ ही जो मिला उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। डीएम के इस रवैये को देखकर सभी उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। वहीं, भारत के मशहूर गायक सोनू निगम ने भी इसकी सख्त लहजे में निंदा की है।

सोनू निगम ने डीएम के इस व्यवहार की निंदा करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो कहते हैं कि ‘मैं अक्सर अपने बारे में बात करता हूं, लेकिन ये वीडियो देखकर मुझसे रहा नहीं गया। मैंने देखा कि डीएम शैलेश कुमार एक शादी में घुस गए और लोगों को फटकार लगा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों ने इजाजत ली थी कि नहीं लेकिन वो वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने स्वीकृति ली थी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि ‘डीएम साहब ये क्या तरीका है? हम किस देश में रहते हैं? इस तरीके से हम अपने देशवासियों से कैसे बात कर सकते हैं? हर किसी को अपनी बात कहने का हक है। आप किसी की बात ही नहीं सुन रहे। हर किसी को बोल रहे गिरफ्तार करो, गिरफ्तार करो। आपको अपनी ताकत पर इतना घमंड। इतना गुरूर तो मोदी जी को भी नहीं है। वो भी जब लोगों से बात करते हैं तो तमीज से बात करते हैं।’

सोनू ने कहा कि ‘आप डीएम हैं, कोई राजा नहीं हैं। राजवाड़े गए इस देश से। ऐसे समय में जब भारत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। सभी लोग चिंता में हैं। गरीब लोग ही नहीं बल्कि ऐसे समय में सभी तबके के लोग दुखी हैं, जिनके पास पैसे हैं वो भी परेशान हैं। ऐसे वक्त में हमें एक दूसरे का साथ देना चाहिए।’ साथ ही सोनू ने कहा कि ऐसे लोगों को पद पर नहीं रहना चाहिए जो इसके योग्य नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं नहीं कहूंगा कि आपको सजा मिले। क्योंकि आपका भी परिवार है। आप जानते है न कि शादी कितनी खास चीज है। शादी दो परिवारों का एक खास कार्यक्रम है। लोग इस दिन को हमेशा याद करते हैं। क्या आपको लगता है ये परिवार कभी इस शादी को याद करना चाहेगा। जिंदगी भर वो नहीं भूल पाएंगे। जिंदगी में एक बार ये मौका आता है वो भी आपने खराब कर दिया। ऐसे समय में हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। किसी को थोड़ी खुशी मिल रही है तो मिलने दें।’ दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग भी डीएम के इस रवैए पर अपनी प्रतिकिराएं दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *