दिव्या खोसला कुमार ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, तेजी से वायरल हो रहा है बोल्ड लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिव्या खोसला कुमार आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। हाल ही में दिव्या ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिव्या खोसला कुमार फिल्म नगरी की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके आगे नई-नवेली एक्ट्रेसेस का ग्लमैर भी फीका पड़ जाता है। फैशनेबल और स्टाइलिश दिव्या का अंदाज सबसे अलग है।

20 नवंबर 1987 को दिल्ली में जन्मीं दिव्या ने छोटी सी उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और साल 2000 में फाल्गुनी पाठक के पॉप म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया’ में दिखाई दीं। दिव्या इसके बाद अभिजीत भट्टाचार्य’ के एल्बम सॉन्ग ‘कभी यादों में आऊं’ और रूप जोहरी – कुणाल के म्यूजिक वीडियो ‘ज़िद न करो ये दिल का मामला है’ में भी नजर आई थीं।

साल 2004 में दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘लव टुडे’ से की और उसी साल फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो’से बॉलीवुड में डेब्यू किया। दिव्या इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थीं।

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दिव्या की मुलाकात कैसेट किंग कहे जाने वाले टी-सीरीज म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार (इन दिनों टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर) से हुई। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और महज 21 साल की उम्र में दिव्या ने भूषण से 13 फरवरी 2005 को जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचाई। दिव्या अब 11 साल के बेटे रुहान की मां हैं।

शादी के बाद दिव्या ने अभिनय करियर को अलविदा कह दिया। एक लंबे ब्रेक के बाद दिव्या ने डायरेक्शन और प्रोडक्शन में हाथ आजमाना शुरू किया। साल 2014 में दिव्या ने फिल्म ‘यारियां’ से डायरेक्शन की कमान संभाली।

साल 2014 में दिव्या ने फिल्म ‘सनम रे’ को भी डायरेक्ट किया है और साथ ही दिव्या इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग में अपने डांस मूव्स का जलवा दिखाती नजर आई थीं।

दिव्या ने ‘रॉय’, ‘खानदानी शफाखाना’, ‘बाटला हाउस’, ‘मरजावां’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’, ‘लूडो’, ‘इंदु की जवानी’ और ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जैसी फिल्मों में प्रोडक्शन का काम संभाला।

वहीं एक बार फिर कुछ म्यूजिक वीडियोज़ के बाद दिव्या ने दोबारा से फिल्मों में काम करना शुरू किया। साल 2021 में दिव्या एक्टर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आईं थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page