दीपिका को एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करते देख ऐसा महसूस करते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड फिल्म जगत में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दोनों के बीच गजब का प्यार है। दोनों के बीच बेहद शानदार अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग है। 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की।

रणवीर-दीपिका रियल लाइफ के अलावा रील लाइफ में अपना रोमांस का जलवा बिखेरते हैं। आजकल रणवीर हर समय दीपिका के साथ साथ ही रहते हैं, लेकिन हाल ही में जब रणवीर सिंह करीना के शो में पहुंचे तो दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बहन करीना कपूर खान ने उन्हे दीपिका को स्पेस देने की सलाह दी।  करीना ने रणवीर से पूछा कि अगर दीपिका पादुकोण और उनके एक्स रणबीर कपूर के साथ काम करते हैं तो क्या वह जलन महसूस करते हैं?  इस पर रणवीर ने बेहद शानदार जवाब दिया है।

जब रणवीर से दीपिका पादुकोण और उनके एक्स रहे रणबीर कपूर को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि क्या रणबीर और दीपिका के साथ काम करने पर उन्हें इनसिक्योर फील होता है? यह सवाल सुनते ही रणवीर को हंसी आ गई। इसके बाद रणवीर ने कहा कि, “क्या मैं आपको ऐसा शख्स लगता हूं जो असुरक्षित महसूस करता होगा। मैं इस तरह का इंसान नहीं हूं। मैं जो भी हूं और जैसा भी हूं उसे लेकर बहुत ज्यादा सिक्यॉर फील करने वाला व्यक्ति हूं। मुझे पता है कि दीपिका को मेरे जैसा प्यार और कोई नहीं कर सकता। तो मुझे दोनों के काम करने से कोई भी परेशानी नहीं है।” रणवीर ने बताया कि वो कभी भी इस बात को लेकर इनसिक्योर फील ही नही करते, वो दीपिका से जिस कदर प्यार करते हैं, उस कदर उन्हे कोई भी नही चाह सकता। शादी से पहले भी दीपिका-रणबीर के साथ काम कर चुकी हैं। उस वक्त भी वो रणवीर को डेट कर रही थीं। ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में रणबीर के साथ दीपिका की कैमिस्ट्री बेहद कमाल की थी।

अब एक बार फिर बॉलीवुड मायानगरी में दीपिका-रणबीर के एक साथ काम करने की खबरें जोरों पर हैं। लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर और दीपिका की जोड़ी एक बार फिर बनने वाली है। शादी के बाद पहली बार दीपिका रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी अपने बीजी शेड्यूल से एक दूसरे के लिए वक़्त निकाल लेते हैं। जहां रणवीर सिंह फिल्म ‘83’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं तो वहीं दीपिका ‘छपाक’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *