दुर्गा पूजा के दौरान काजोल हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो

नवरात्र के मौके पर माँ दुर्गा की मह्त्वपूर्वक आराधना की जाती है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भला कैसे दूर रह सकती है। दुर्गा पूजा की धूम बॉलीवुड में भी नज़र आई। बॉलीवुड सितारों ने शानदार तरीके से दुर्गा पूजा का जश्न मनाया। सुष्मिता सेन और मौनी रॉय ने शानदार धुनुची डांस किया। काजोल, कटरीना समेत कई सितारे इस जश्न में शामिल हुए। लेकिन इसी दौरान काजोल के साथ वो कुछ हुआ जिसका डर सितारों को हमेशा लगा रहता है।

दरअसल, काजोल दुर्गा पूजा की तैयारियों में लगी हुईं थीं लेकिन इसी बीच उनके कपड़ों ने उन्हें धोखा दिया। काजोल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस बार की पूजा में काजोल के ड्रेस को लेकर कुछ तस्वीरें कैमरे में आ चुकी है। पूजा के दौरान काजोल का ध्यान कहीं और था उन्होंने ध्यान नहीं दिया लेकिन वहां मौजूद लोगो का ध्यान जरूर गया उनकी ड्रेस पर। पर वही हुआ जिसका डर था। रानी मुखर्जी की बहन काजोल की ओर दौड़ गईं। उन्होंने काजोल को इस बारे में बताया। कुछ देर तक वो काजोल के कपड़े ठीक भी किये। लेकिन जब कुछ हुआ नहीं तो काजोल ने उन्हें जैसा है वैसा रहने दो कह दिया। देखें वीडियो काजोल के अलावा इस वीडियो में रानी मुखर्जी, अयान मुखर्जी, कटरीना कैफ समेत कई सितारे नज़र आ रहे हैं।

हालंकि वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि इस बात से काजोल कुछ देर के लिए विचलित हुईं। लेकिन फिर उन्होंने अपने आप को सभाल लिया। काजोल के अलावा उनकी बहन तनिषा भी यहाँ नज़र आईं। दोनों बहनों ने यहाँ खाना भी परोसा।

ऐसा नहीं है कि किसी एक्ट्रेस के साथ पहली बार ऐसी घटना घटी हो। इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस इस बात का शिकार हो चुकी हैं। हालाँकि हालात चाहे जैसे हों हसीनाएं, ख़ुद को संभाल लेती हैं। यही अपने आप में बड़ी बात है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.