देखें इन 8 बॉलीवुड सितारों के अनदेखे टैटू, जिनके बारे में आपको शायद ही पता हो

वैसे तो पूरे विश्व में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं लेकिन आज-कल भारत में भी अपने शरीर पर टैटू खुदवाने का चलन काफी तेज़ हुआ है , ऐसा नहीं है की पहले भारत में ऐसा कोई नहीं करता था पर इतना नहीं था जैसा की आज हमे देखने को मिलता है। हाथ क्या पैर क्या कई-कई लोग तो अपने पुरे शरीर पर ही टैटू गुदवा लेते हैं और जब टैटू का इतना ही खुमार चढ़ा है तो इससे हमारे फिल्मी सितारे कैसे पीछे छूट सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारों के शरीर पर बने गज़ब के टैटू दिखाते हैं।

ईशा देओल

ऐसा लगता है कि ईशा देओल बेहद आध्यात्मिक है। ईशा देओल ने तो गायत्री मन्त्र ही लिखवा लिया। अब ऐसा करना सही है या गलत पता नहीं।

अक्षय कुमार

कुछ सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने टैटू में नाम लिखवा रखे हैं तो किसी ने डिजाइन बनवाए हैं। अक्षय कुमार ने एक टैटू अपनी पत्नी ‘टीना’ और दूसरा टैटू बेटे ‘आरव’ का बनवा रखा है।

आलिया

‘हम्प्टी शर्मा की दुलहनियां’ के रिलीज से पहले आलिया इस टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी।

सोनाक्षी सिन्हा

शायद ईनमें से सबसे कम, सोनाक्षी सिन्हा का उनके कॉलरबोन पर टैटू वाला एक सितारा है।

अजय देवगन

भगवान शिव के भक्त अजय देवगन ने श्रद्धांजलि के रूप में अपनी छाती पर भगवान शिव का एक सुंदर टैटू बनवाया है।

संजय दत्त

संजय दत्त के पास बहुत से टैटू हैं – लगभग सात से आठ। लेकिन सबसे अच्छा वह है जो उनकी छाती पर है। इसमें उर्दू में उनकी मां  नर्गिस का नाम है और देवनागरी लिपि में उनके पिता सुनील का नाम है।

कंगना राणावत

अभिनेत्री कंगना राणावत के पास गर्दन के पीछे एक खतरनाक पंख वाली तलवार का एक शानदार टैटू है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन का टैटू कहता है, “ऑटो विम इनवेनियम ऑटो फसीम”, एक लैटिन भाषा जिसका अनुवाद है, “मुझे या तो रास्ता तलाशना होगा या अपना खुद का बनाना होगा”।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *