दो साल से चल रही तकरार भूलकर फिर एक साथ नजर आए कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा ने खुद तस्वीर शेयर करते हुए लिखा …

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच पिछले दो सालों से चल रही तकरार के बारे में तो लगभग सभी जानते ही हैं। तब से इन दोनों के बीच बातचीत भी बंद है। लेकिन बीते दिनों ही सुनील ने कपिल शर्मा को बेटी होने पर सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी थी जिसपर कपिल ने भी शुक्रिया कहा।

जिसके बाद से खबर सामने आई है कि दोनों की नोकझोंक अब खत्म हो गई है। वहीं अब इस खबर पर पक्की मुहर लगती नजर आ रही है। सलमान खान की पार्टी में ये दोनों पुरानी दुश्मनी को भूलकर एक साथ आए हैं। कपिल शर्मा ने खुद इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘भाईयों की रात… हैप्पी बर्थडे सोहेल खान भाई।’ इसी के साथ ही कपिल ने सलमान और सोहेल के साथ सुनील को भी पोस्ट में टैग किया है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस कमेंट्स कर रहे हैं कि कपिल और सुनील साथ में कब काम करेंगे!

21 दिसंबर को सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के बर्थडे के मौके पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बर्थडे पार्टी रखी गई थी। पार्टी में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, जॉर्जिया एंड्रिया और यूलिया वंतूर समेत कई सितारे नज़र आए और इसी पार्टी में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर मिले। साल 2017 में हुई तकरार के बाद ये पहली बार है जब ये दोनों एक साथ नजर आए हैं। सलमान खान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के ही अच्छे दोस्त हैं। सलमान खान ‘कपिल शर्म शो’ के प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, सलमान खान सुनील ग्रोवर के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर चुके हैं।

बीते दिनों सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। जिनमें वह मशहूर गुलाटी के रूप में ट्रांसफॉर्म होते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह मूंछ और विग लगाते नजर आ रहे हैं। सुनील ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ”मुझे किसी और की तरह बनना पसंद है, यह बहुत ही बेहतरीन अनुभव होता है जब मैं सही तरीके से इनमें ढल पाऊं।”

हालांकि, सुनील ने दोबारा यह गेटअप क्यों अपनाया है, इस बात का खुलासा अब तक नहीं किया है। सुनील ने ‘कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी और मशहूर गुलाटी का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी लेकिन 2017 में कपिल के साथ हुए झगड़े की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था। इसके बाद कई बार सुनील के शो में लौटने की ख़बरें आईं लेकिन यह सच साबित नहीं हुईं। अब देखना होगा कि सुनील कपिल के शो में वापसी करते हैं या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *