नगमा ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- ड्र’ग्स लेने की बात स्वीकार करने के बाद भी NCB ने अब तक उन्हें क्यों नहीं भेजा समन ?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्र’ग कनेक्शन ने बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे का काला सच सबके सामने लाकर रख दिया है। ड्र’ग्स मामले में दीपिका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह समेत कई नाम सामने आए हैं। NCB ने इन सभी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इसी बीच एक्टर और राजनेता नगमा ने NCB की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर नगमा ने लिखा – ड्र’ग्स लेने की बात स्वीकार करने के बाद भी NCB ने अब तक कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है ? जबकि सिर्फ व्हाट्सएप चैट के आधार पर उन्होंने अन्य एक्ट्रेसेस को समन भेज दिया है। पाखंडी कहीं के और क्या NCB का यही कर्तव्य है कि वो सिर्फ टॉप महिला एक्ट्रेसेस से जुड़ी जानकारी को प्रेस में लीक करें और उनकी छवि को खराब करें।56 इंच।

इसके बाद नगमा ने एक और ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने एक खबर के लिंक को शेयर किया और लिखा – NCB चुनिंदा तौर पर काम कर रही है और एक ऐसी एक्ट्रेस जो लगातार अन्य एक्ट्रेसेस के खिलाफ ट्वीट करते हुए उन पर ड्र’ग्स लेने के आरोप लगा रही है वो खुद ड्र’ग्स का सेवन करने की बात स्वीकार कर चुकी है। उससे अब तक सवाल नहीं किए गए हैं। ये चुनिंदा कार्रवाई क्यों और जो चीज एक के लिए गैर कानूनी है वो सबके लिए गैर कानूनी है। वो सिर्फ बेटियों की तरफ उंगलियां क्यों उठा रहे हैं।

आपको बता दें नगमा और कंगना के बीच जुबानी वार पहली बार सामने नहीं आया है बल्कि इससे पहले भी नगमा ने एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें कंगना को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया था। इसका जवाब कंगना की ऑफिशियल टीम की तरफ से दिया गया था। ट्विटर पर कंगना की टीम ने लिखा था – कंगना नेपोटिज्म प्रोडक्ट नहीं है। कंगना ने गैंगस्टर के लिए ऑडिशन दिया था। आदित्य पंचोली कंगना के बॉयफ्रेंड नहीं थे। वो जबरदस्ती उनके मेंटोर बने हुए थे।

जाहिर है एक बार फिर कंगना और नगमा के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है।

1 thought on “नगमा ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- ड्र’ग्स लेने की बात स्वीकार करने के बाद भी NCB ने अब तक उन्हें क्यों नहीं भेजा समन ?”

  1. NCB IS SUMMONING THOSE WHO ARE TAKING AT PRESENT AND WITH DRUG SYNDICATE AND NOT TO THOSE WHO WERE FORCEFULLY GIVEN DRUGS ONCE OR TWICE AND NOT ADDICTED TO IT. SO BOLLYWOOD CELEBS ARE JEALOUS WITH KANGNA AND THE LOCAL GOVT. TOO.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *