निया शर्मा ने मनाया 30वां जन्मदिन, बर्थडे केक का शेप देखकर भड़के लोग, कहा- आपको शर्म आनी चाहिए

‘जमाई राजा’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘नागिन 4’ जैसे सफल टीवी शोज से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस निया शर्मा अपने अभिनय के साथ-साथ अन्य वजहों से भी अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का खिताब जीतने वालीं निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है। निया के जन्मदिन का सेलीब्रेशन सुबह से ही शुरू हो गया था। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। उनके दोस्तों और उनके फैन्स ने उन्हें बधाई भी दी।

हालांकि देर रात टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने निया शर्मा के घर पर पहुंचकर उन्हें सरप्राइज दिया है। निया शर्मा ने अर्जुन बिजलानी समेत कुछ और दोस्तों के साथ जश्न मनाया। निया शर्मा ने इस दौरान ली गई तस्वीरों को इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। इस केक से पहले निया ने अपने 30वें जन्मदिन पर 10 केक भी काटे थे जो उन्हें उनके फैन्स ने भेजे थे।

इन वीडियोज और तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है ‘शब्द नहीं है मेरे पास…खुश हूं’। इसी के साथ निया शर्मा ने अपने सभी दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है। लेकिन निया शर्मा के इस पोस्ट से ज्यादा उनके केक के शेप ने लोगों का ध्यान खींचा है।

निया शर्मा का ये वीडियो देखने के बाद लोग उन पर भड़के हुए हैं।

एक यूजर ने निया शर्मा को ‘बेशर्म’ तक कह दिया है।

तो वहीं एक शख्स ने लिखा है, ‘आपको शर्म आनी चाहिए।’

कुछ ही दिन में सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ का आगाज होने वाला है। खबरें है कि इस शो में हिस्सा लेने के लिए मेकर्स ने निया शर्मा को मोटी रकम देने की बात कही है। फिलहाल निया शर्मा ने इस शो में जाने की खबरों पर लगाम लगा दिया है, अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में वो इस शो में दिखती हैं या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.