संस्कारी बहू निया शर्मा ने सेक्सी अवतार में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर दिखा हॉट अंदाज

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा अपने सेक्सी अवतार और बोल्डनेस के चलते अक्सर सुर्खियो में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया के फैंस को उनका बोल्ड अवतार काफी पसंद आता है। एक बार फिर निया के सेक्सी अवतार ने सोशल मीडिया पर कहर बरसाया है।

बता दें कि खुद निया शर्मा ने अपना हॉट अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक ब्रा और ब्लैक शॉर्ट्स में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। निया शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी ये फोटो पिछले साल की है जब वह घुमने गईं थी।

निया इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर हैं। इतना ही नहीं निया एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी पा चुकी हैं। निया शर्मा टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं।

सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की निया शर्मा अब कितनी बोल्ड हैं ये आप इन तस्वीरें में देख ही सकते हैं। निया यूं ही नहीं एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीती हैं।

निया सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

View this post on Instagram

Sunny side up!☀️ have a super bright 2019!!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बीते दिनों ही निया सबसे ज्यादा खबरों में तब आई जब उन्होंने बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टेड बनाई थी। पहले सीजन के बाद निया ट्विस्टेड 2 में भी नजर आई थी। कहा जा रहा है कि जल्द ही इसका सीजन 3 भी आने वाला है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page