नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल करने वालों को सोनम कपूर ने दिया जवाब, कहा: हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और उनकी वजह से यहां हूं

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या से लोग बेहद नाराज़ हैं और इस सब के लिए लोग फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई स्टार किड्स लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ट्रोलिंग से परेशान होकर कई सितारों ने अपने ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया हैं, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलेम, जहीर इक़बाल और आयुष शर्मा जैसे सितारे शामिल हैं।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर सबसे ज्यादा नेटिजन्स के निशाने पर हैं। आपको बता दें, एक चैट शो के दौरान जब सोनम से सुशांत को लेकर सवाल पूछा गया तो सोनम ने कहा था कौन सुशांत, उस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग सोनम को ताना मार रहे हैं कि, आज तुम जो कुछ भी हो वो खुद की काबिलियत के बलपर नहीं बल्कि अपने पिता अनिल कपूर की मेहरबानी से हो। ऐसे ही ट्रोलर्स को सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर जवाब दिया है।

सोनम ने पिता के नाम से ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि, आज फादर्स डे के मौके पर मैं एक और बात कहना चाहती हूं, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां मैं सौभाग्यशाली हूं। ये कोई अपमान की बात नहीं है, मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है और यह मेरा कर्म मेरी किस्मत है कि मैंने कहां और किसके घर जन्म लिया। मुझे गर्व है।

इसके अलावा सोनम कपूर ने कुछ ऐसे नफ़रत भरे ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। यह वह ट्ववीट हैं, जो सुशांत की मौ’त के बाद लोगों ने सोनम कपूर को लिखे थे। इन ट्वीट में लोगों ने सुशांत की जगह सोनम कपूर के म र ने की बात तक कह दी थी।

इन नफरत भरे ट्वीट्स को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि, ‘ये कुछ कमेंट्स हैं जो मुझे सुनने को मिल रहे हैं। जो भी मीडिया और अन्य लोगों ने इस बात को बढ़ावा दिया है मैं आप सबको इसका जिम्मेदार मानती हूं। जो लोग दूसरों के साथ अच्छा बर्ताव करने का संदेश दे रहे हैं, वो खुद दूसरे का बुरा चाह रहे हैं’।

वहीं सोनम ने इंसान के कर्मा को लेकर भी एक ट्वीट किया है। जिसके बाद कुछ लोगों ने फिर से सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वे राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *