नेहा के चैट शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर खुलकर की बात, जानिए क्या कहा

इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने अफेयर की ख़बरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आए दिन दोनों के अफेयर को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता है, इसी के चलते इनकी शादी को लेकर भी हर रोज खबरें आती रहती हैं। आखिर दोनों शादी कर कब रहे हैं, ये अभी तक पक्का पता नहीं चला है।

मलाइका अरोड़ा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा 4’ में पहुंचीं। वहां उन्होंने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। बातचीत के दौरान मलाइका ने बताया कि उनकी और अर्जुन की शादी किस अंदाज में होगी। मलाइका ने कहा, “हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी (क्रिश्चियन रिवाज से) बीच पर होगी। मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा से पसंद है। वो मेरी करीबी गर्लगैंग (फ्रेंड्स) होंगी।” जब नेहा धूपिया ने मलाइका से अर्जुन के बारे में एक ऐसी चीज बताने के लिए कहा, जो उन्हें पसंद न हो तो वे बोलीं, “अर्जुन हर तरह से परफेक्ट हैं।” इससे पहले फरवरी में जब मलाइका ‘कॉफी विद करन 6’ में पहुंची थीं, तब उन्होंने भी कहा था, “मुझे अर्जुन पसंद हैं…ऐसे भी और वैसे भी।”

वहीं अर्जुन इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वाकई में मलाइका उनके लिए स्पेशल हैं। पर्सनल लाइफ पर अर्जुन ने कहा कि, जो लोग देख रहे हैं वही सही है। मेरे पास छुपाने को भी कुछ है नहीं।आज एक समय बाद कुछ भी नहीं छिपता है। इसी साल मार्च में एक मैगजीन से बातचीत में अर्जुन ने कहा था कि वे मलाइका के साथ सहज महसूस करते हैं।

उनके मुताबिक, “मैं मलाइका के साथ सहज महसूस करता हूं और मीडिया इस बात को समझती है। कभी भी मुझे या मलाइका को लेकर मीडिया का रवैया बुरा नहीं रहा। न ही कभी कोई गलत बात लिखी गई।”

अर्जुन ने आगे कहा था, “मैंने मीडिया से कहा था कि वे मलाइका या मेरे घर के नीचे न बैठें। अगर वे ऐसा करते तो लोगों को लगता कि हम कुछ गलत कर रहे हैं। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। हम हमेशा मीडिया के सामने आते हैं। मीडिया ने इस बात को समझा और हमें पूरा स्पेस दिया।”

अब देखते हैं आगे क्या होता है, दोनों कब शादी करते हैं?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *