अनन्या पांडे की वेकेशन पिक्चर्स हो रही हैं वायरल, मस्ती भरे अंदाज में चिल करती आईं नजर

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की वेकेशन पिक्चर्स इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। अनन्या ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं।

तस्वीरें में अनन्या मस्ती भरे अंदाज में चिल करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह मस्ती भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फोटो में दिख रहा है कि वो किसी पूल के किनारे बैठी धूप का आनंद ले रही हैं और इस दौरान कैमरे के सामने पोज भी दे रही हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस समंदर किनारे अपनी ही धुन में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- प्रगति करते हुए असल में अपनी तरह बन रही हूं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अनन्या पांडे की वेकेशन की तस्वीरें वायरल हुई हों, पहले भी कई बार अनन्या अपने चुलबुले अंदाज़ से फैन्स को अपनी ओर आकर्षित कर चुकी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’, ईशान खटटर के साथ ‘खाली पीली’, दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराईयाँ’ में और फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की ‘लिगर’ में साउथ के जाने-माने एक्टरृ विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा अनन्या कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page