न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंची अनन्या, मस्ती भरे अंदाज में चिल करती आईं नजर

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों नए साल का जश्न मनाने मालदीव पहुंची हैं। एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं। अनन्या ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने इस वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं।

तस्वीरें में अनन्या मस्ती भरे अंदाज में चिल करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह मस्ती भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फोटो में दिख रहा है कि वो किसी पूल के किनारे बैठी धूप का आनंद ले रही हैं और इस दौरान कैमरे के सामने पोज भी दे रही हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस एक बर्गर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में अनन्या बर्गर खाते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- प्रगति करते हुए असल में अपनी तरह बन रही हूं।

मालदीव में अनन्या शाहिद कपूर के छोटे भाई एक्टर ईशान खट्टर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची हैं। हाल ही में अनन्या और ईशान खट्टर के साथ मालदीव रवाना होने की खबर आई थी।

बता दें कि पिछले कुछ समय से अनन्या और ईशान को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों साथ में कटरीना कैफ की क्रिसमस पार्टी में साथ नजर आए थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ नहीं कहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। अनन्या फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ साउथ के जाने-माने एक्टरृ विजय देवरकोंडा भी होंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *