पंजाबी, हिंदी और साउथ सिनेमा में काम कर चुकी एक्ट्रेस पायल राजपूत का Bold and Beautiful फोटो कलेक्शन, क्या आपने देखा अभिनेत्री का ये दिलकश अंदाज!

2018 में रिलीज तेलुगु हिट फिल्म ‘RX 100’ से दर्शकों के दिलों में हलचल मचाने वाली एक्ट्रेस पायल राजपूत (Payal Rajput) तेलुगू, पंजाबी, तमिल और हिंदी सिनेमा में काम कर चुकी हैं। पायल राजपूत ने 2013 में तमिल फिल्म ‘इरुवर उल्लम’ से सिनेमा करियर की शुरुआत की। उसके बाद पायल 2017 में सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के पंजाबी रिमेक ‘चन्ना मेरेया’ फिल्म में भी नजर आईं थीं। लेकिन 2018 में पायल को तेलुगु फिल्म ‘RX 100’ से लोगों के बीच खास पहचान मिली। अपनी इस टॉलीवुड डेब्यू फिल्म से पायल ने तेलुगू दर्शकों के दिलों में हलचल मचा दी थी।

2017 में हिंदी फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में रिंकी वोहरा का रोल अदा कर पायल ने बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद पायल ‘मिस्टर एंड मिसेस 420 रिटर्न्स’, ‘मैरिज पैलेस’ और ‘इश्क़ा’ जैसी पंजाबी फिल्मों में नजर आईं।

2019 में पायल तेलुगु फिल्म ‘वेंकी मामा’ में वेंकटेश, नागा चैतन्य, राशि खन्ना, प्रकाश राज, नस्सर और राव रमेश जैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं। इस के अलावा पायल राजपूत को ‘डिस्को राजा’ में रवि तेजा के अपोजिट देखा गया था।

5 दिसंबर 1992 को दिल्ली में जन्मीं पायल राजपूत ने टेलीविजन की दुनिया में भी काम किया है। पायल ने 2010 में हिंदी टीवी शो ‘सपनो से भरे नैना’ से अपने एक्टिंग कैरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘आखिर बहू भी तो बेटी ही है’ में सिया की मुख्य भूमिका निभाई थी। स्टार प्लस के शो ‘गुस्ताख दिल’ में ईशानी के रूप में और ‘महाकुंभ: एक रहस्या, एक कहानी’ में माया के रूप में पायल नजर आ चुकी हैं। पायल ‘ये है आशिकी’, ‘डर सबको लगता है’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे सीरियल्स में भी दिखाई दी हैं।

टीवी और फिल्मों में अपने हुस्न और अपनी अदाकारी के जलवे दिखने वाली पायल अब एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वे अपनी एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं।

पायल राजपूत एक्टिंग करियर के अलावा सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नजर आती हैं और आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश अंदाज वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों पायल अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। अपनी इन तस्वीरों में पायल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी खासी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली पायल अपने नए नए आउटफिट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page