पठान ब्रदर्स की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, सोशल मीडिया पर पहली बार सामने आई बिना बुर्के की तस्वीरें!

भारतीय क्रिकेट टीम में पठान ब्रदर्स का नाम ऑलराउंडर खिलाड़ियों की गिनती में आता है, ये इंडियन क्रिकेट टीम की सबसे सफल भाइयों की जोड़ी है और इन पठान भाइयों ने भारत के लिए कई शानदार मैच खेले हैं और जीते भी हैं। वैसे इरफान पठान ने क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये इंडिया के एक बहुत ही शानदार गेंदबाजों मेँ से एक थे तो वहीँ यूसुफ पठान एक बहुत ही शानदार बल्लेबाज हैं।

आईपीएल के 11वें संस्करण से इरफान पठान बतौर कमेंटेटर अपनी नई पारी की शरुआत कर चुके हैं। भारतीय टीन में खास मुकाम हासिल करने वाले पठान ब्रदर्स हमेशा ही अपने प्रदर्शन से भारत को जीत दिलाते रहे हैं। इरफान पठान इन दिनों आईपीएल में कमेंटेटर हैं तो यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों पठान ब्रदर्स की बीवियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अभी तक जब भी क्रिकेटर इरफान पठान और युसूफ पठान की वाइफ को देखा गया तो वो बुरके में ही नजर आईं। एक तरफ जहां कई क्रिकेटर्स की वाइफ मैदान में उनका मैच देखने आती हैं तो वहीं पठान ब्रदर्स की वाइफ अक्सर घर से ही उनका मैच देखती हैं। लेकिन हाल ही में दोनों क्रिकेटर्स की बीवियों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं।

इरफान पठान और उनकी पत्नी ने दो साल तक एक दुसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में निकाह किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी। कुछ समय पहले इरफान ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी ने हाथों से अपने चेहरे को छिपा रखा था। जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था।

हमेशा नकाब में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी कोई आम महिला नहीं बल्कि एक वक्त फेमस मॉडल रह चुकी हैं। इरफ़ान की वाइफ का नाम सफा है। सफा शादी से पहले एक सफल मॉडल रह चुकी हैं। दोनों का निकाह सिर्फ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुआ था। इनका एक बेटा भी है।

यूसुफ पठान ने साल 2014 में मुंबई की रहने वाली आफरीन खान से निकाह किया था, जो एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं। आज इनके दो प्यारे बेटे हैं।

अक्सर यूसुफ पठान की बीवी बुर्के में ही नजर आती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *