पहचानो तो जानें, ये कोई बुजुर्ग नहीं बल्कि एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है!

‘ऐस ऑफ़ स्पेस 1’ की विनर और ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 10’ की रनर-अप रह चुकी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ का खिताब अपने नाम किया है। टीवी पर अपने हुनर और एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में भी अपने हुसन के जलवे बिखेर चुकी हैं।

एक्टिंग के अलावा रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक अंदाज रखने वाली दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दिव्या ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल इस तस्वीर में दिव्या एक बुजुर्ग शख्स के गेटअप में नजर आ रही हैं। दिव्या ने बड़े-मोटे चश्में के साथ सफेट शर्ट पहनी हुई है और मूछों पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है। दिव्या अग्रवाल ने खुद इस तस्वीर को शेयर करके बताया कि ये उनकी आने वाली वेब सीरीज का एक किरदार है, जिसे एस्थेटिक मेकअप के जरिये रेडी किया गया है। दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में मेकअप और पुरुष लिबास में दिव्या को देखकर कोई भी उन्हें पहचान ही नहीं पा रहा। दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कार्टेल देखने के बाद मेरा मूड… कार्टेल की सक्सेस पर ऑल्ट बाला जी की पूरी टीम को बधाई देने का मौका नहीं मिला। पूरा शो कमाल का है। एकता कपूर मैम मुझपर विश्वास करने के लिए आपका धन्यवाद। ये रोल मेरा पैशन और सिनेमा के लिए प्यार दिखाता है, आप वो पहली शख्स हैं, जिन्होंने इसे नोटिस किया। मेकअप चेयर पर घंटों तक बैठकर मैंने खुद का बेहतर वर्जन बनाने की तैयारी की। धन्यावाद भगवान, मुझ पर हमेशा कृपा करने के लिए।’

दिव्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं। वे वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *