पहले तो फीमेल फैन ने बाहुबली प्रभास के साथ खिंचवाई फोटो और फिर कर दी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद अभिनेता प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है। लाखों लड़कियां बाहुबली प्रभास पर फिदा हैं। हर रोज़ बहुत सी लड़कियां प्रभास से शादी करने के लिए उन्हें खत औऱ ईमेल्स तक भेजती रहती हैं लेकिन प्रभास फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। फैंस प्रभास के लिए पागल हैं। इसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला। हाल ही में प्रभास के साथ लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर एक छोटी सी घटना हुई है। दरअसल एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में एयरपोर्ट पर जा रहे प्रभास को एक फीमेल फैन ने रोका। प्रभास को देख कर उनकी ये फैन बहुत ही उत्साहित और खुश दिख रही थी। फिर उसने प्रभास के साथ पिक्चर क्लिक करवाई। इस दौरान फीमेल फैन की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही थी। पिक्चर क्लिक करवाने के बाद ये लड़की प्रभास को प्यार से थप्पड़ भी मार कर भाग गई। प्रभास देखते रह गए लेकिन उन्होंने फैन से कुछ नहीं कहा।

https://www.instagram.com/p/BukvIWpnvEe/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं प्रभास भी ये देखकर शर्मा गए और गाल को सहलाते हुए दूसरे फैन के साथ फोटो खिंचवाने लगे। हालांकि ये वो थप्पड़ नहीं था जिसके बारे में आप सोच रहे हैं। ये फैन ने एक्साइटमेंट में प्रभास को टच किया जो कि वीडियो में वाकई थप्पड़ के जैसा लग रहा है। सोशल मीडिया पर प्रभास और उनकी चुलबुली फैन का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/BuljAWkH44f/

बाहुबली प्रभास के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो प्रभास फिल्म ‘बाहुबली’के बाद अपनी अगली फिल्म ‘साहो’में दिखाई देने वाले हैं। दर्शक बड़ी ही बेसब्री के साथ फिल्म ‘साहो’का इंतजार कर रहे हैं। सुजीत के डायरेक्शन में बनने वाले इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरा टीजर भी आया था। फिल्म ‘साहो’इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। 150 करोड़ बजट वाली फिल्म ‘साहो’ के बारे में कहा जा रहा है कि दर्शकों ने किसी भी फिल्म में ऐसे एक्शन सीन कभी नहीं देखे होंगे। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। अब देखना ये है कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *