पापा सैफ के बेडरूम सीक्रेट सुन शर्म से हुई पानी-पानी बेटी सारा, कानों पर रख लिए हाथ, देखें वीडियो..

बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है सारा अली खान। माँ अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान बॉलीवुड में नाम के कारण सारा डेब्यू से पहले ही स्टार हो गई हैं। हाल ही में बाप और बेटी की यह जोड़ी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नज़र आई। जहां दोनों ने कई चौंकानेवाले ख़ुलासे किये।

जैसा की आप सभी जानते ही हैं करण के इस शो में सितारे अपने सेक्स लाइफ पर खुलकर चर्चा करते हैं। सैफ ने भी अपने और करीना के बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया। सैफ के मुंह से ऐसी बातें सुन सारा शर्म से पानी पानी हो गईं। दरअसल, कॉफी विद करण के आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो आया है। जिसमे करण सैफ कसे कहते हैं, करीना का जिम लुक काफी लोकप्रिय है। इस पर सैफ ने बेबाकी से जवाब दिया कि मैं तो आते जाते उन्हें चेक करता रहता हूँ, बेडरूम में तो क्लोजअप लुक देखता हूँ।

देखें वीडियो..

सैफ के अलावा सारा ने भी अपनी शादी और डेटिंग को लेकर खुलकर ख़ुलासे किये, उन्होंने कहा मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहूंगी लेकिन डेट कार्तिक आर्यन को करना चाहूंगी।

बता दें, कॉफी विद करण का यह छठा सीज़न है, जिसमें अब तक रणवीर सिंह-अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट, आमिर खान और वरुण धवन-कटरीना कैफ नज़र आ चुके हैं। तमाम जोड़ियों ने कई राज़ खोले अब इनके अलावा बाप-बेटी की यह जोड़ी भी कई ख़ुलासे कर सकती है। उम्मीद करते हैं यह एपिसोड भी खूब मज़ेदार होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *