पिंक ड्रेस में मौनी रॉय ने बिखेरा अदाओं का जलवा, खूबसूरत तस्वीरें हो रही हैं वायरल

एकता कपूर के फेमस सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी अदाओं से हमेशा ही अपने फैन्स को दीवाना बना देती हैं। स्टाइलिश लुक्स और फैशन सेंस के लिए मशहूर मौनी रॉय एक बार फिर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आईं हैं।

हाल ही में मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पिंक कलर की वैस्टर्न ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

पिंक कलर की वैस्टर्न ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आ रही मौनी की यह तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। नए फोटोशूट की तस्वीरों में अलग अलग पोज़ में मौनी का हर स्टाइल काबिले तारीफ है। पिंक लिपस्टिक और मेकअप उनके लुक को और भी निखार रहा है।

मौनी रॉय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मेरा खाना मत चुराना’।  उनके अलग-अलग पोजेस को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय की इन तस्वीरों को काफी कम वक्त में लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं।

2006 में एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जिसके बाद वो राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में नजर आईं थी।


हाल ही में फिल्म ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ से सुर्खियां बटोरने के बाद मौनी जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page