पिज़्ज़ा डिलीवरी के 30 मिनट वाले ऑफर को इस शख्स ने मारा है ज़ोरदार तमाचा !

आज कल बच्चे हो या बड़े हर कोई छुट्टी के मौके पर घर बैठे पिज़्ज़ा खाना पसंद करता है। खासकर ऑफिस और दोस्तों के बीच तो पिज़्ज़ा पार्टी बनती ही है। आप पिज़्ज़ा की 30 मिनट्स डिलीवरी पॉलिसी के बारे में तो जानते ही होंगे। देशभर में बहुत से ग्राहक पिज़्ज़ा की इस खास पॉलिसी का लाभ भी उठा रहे हैं। कुछ ऐसे लोग भी है जिन्हें पिज़्ज़ा के 30 मिनट्स ऑफर के बारे में जानकारी नहीं है। ये एक ऐसा ऑफर है जिसके तहत कंपनी आपको 30 मिनट में घर पर पिज़्ज़ा पहुंचाने का दावा करती है और ऐसा न कर पाने पर आपको फ़्री पिज़्ज़ा दिया जाता है।

अब भला मुफ़्त में पिज़्ज़ा खाना कौन पसंद नहीं करेगा। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं इस तरह समय पर पिज़्ज़ा न पहुंचाने का नुकसान कंपनी को नहीं, बल्कि डिलीवरी बॉय को होता है। अगर 30 मिनट में पिज़्ज़ा ग्राहक तक नहीं पहुंचा तो इस नुकसान की भरपाई डिलीवरी बॉय की सैलिरी से की जाती है। लिहाज़ा पिज़्ज़ा की डिलीवरी करने वाले लड़के जल्दबाज़ी में अपनी जान को जोखिम में डालकर समय पर पिज़्ज़ा पहुंचाते हैं।

एक शख्स ने पिज़्ज़ा कंपनीज़ की इसी पॉलिसी को देखते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस व्यक्ति ने पोस्ट में जो बातें कही उससे बहुत से लोग सहमत नज़र आए। देखते ही देखते करीब एक लाख लोगों ने फेसबुक के इस पोस्ट को शेयर कर दिया। पोस्ट शेयर करने वाले शख्स का नाम रजत कुमार रॉय है जो पेशे से एक शेफ़ हैं।

अब ज़रा पोस्ट में लिखी बातों को भी आप पढ़ लीजिए। उनके इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप समझ जाएंगे जिस फ़्री पिज़्ज़ा को पाने के लिए आप इतने उत्साहित रहते हैं उसे कोई अपनी जान पर खेलकर आप तक पहुंचाता है। इसी बात को लोगों के साथ शेयर करते हुए उन्होंने अपने साथ हुए एक वाकये का ज़िक्र किया। रजत नहीं चाहते कोई पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय अपनी जान पर खेलकर आप तक पिज़्ज़ा पहुंचाए।

इस पोस्ट में रजत ने बताया है किस तरह एक दिन उनकी कार के सामने एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय आ गया। रजत ने गाड़ी रोकते ही उसपर चिल्लाना शुरु कर दिया। इस बीच घबराकर डिलीवरी बॉय ने रजत से माफ़ी मांगी और बताया पिज़्ज़ा पहुंचाने की जल्दबाज़ी में वो कार के आगे आ गया। रजत ने लोगों से इस पोस्ट के ज़रिए अपील की है वो डिलीवरी बॉय को पिज़्ज़ा लेट होने पर भी पैसे ज़रूर दें, क्योंकि ये डिलीवरी बॉय समय पर डिलीवरी करने की हड़बड़ी में अपनी जान को हथेली पर रख लेते हैं।

6 thoughts on “पिज़्ज़ा डिलीवरी के 30 मिनट वाले ऑफर को इस शख्स ने मारा है ज़ोरदार तमाचा !”

  1. Sotti eta jana chilona….jodio ebhabe konodin sujog ni ni……ekta jiboner dam r pizzar dam kokhonoi ek hote parena….thanks a lot

  2. It’s a very important information which you have shared. Very few people take it so seriously. Thanks a lot for a good msg.

  3. What a shame for those who want free pizza at the cost of someone life. STOP IT STOP IT Immediately.
    CHOOSE FREE PIZZA
    ……. OR. ………..
    SOME ON. LIFE
    ZINDAGI MILEGI NA DOBARA

  4. I received pizza after 30 minutes but i paid full pizza payment because i know value of employees salary and if any deducation in monthly salary how much employee upset because i am also employee in one company… So respect employee and relate that person with you…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *