पूजा बत्रा ने अभिनेता नवाब शाह से गुपचुप तरीके से रचाई शादी, देखें सगाई से हनीमून तक की तस्वीरें

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में पूजा बत्रा ने अभिनेता नवाब शाह से जम्मू-कश्मीर में सीक्रेट वेडिंग कर ली है। दरअसल, पूजा और नवाब ने अभी तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। हालांकि इस शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आईं हैं, लेकिन पूजा और नवाब की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नवाब ने ईद पर इंस्टाग्राम के जरिए पूजा के साथ अपना रिलेशन कंफर्म किया था। नवाब ने अपनी और पूजा की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है। ईद के बाद से नवाब लगातार पूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

नवाब द्वारा शेयर की गई कई तस्वीरों में पूजा और नवाब दोनों कभी बाइक पर तो कभी स्विमिंग पूल में साथ नजर आ रहे हैं। अब जब नवाब और पूजा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ही ली है तो उनकी शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को नवाब ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कुछ दिनों पहले नवाब ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक मेल और दूसरा फीमेल का हाथ था। यकीनन ये हाथ पूजा का ही था, क्योंकि इसमें भी हाथों में चूड़ा था।

View this post on Instagram

We Did ♥️

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

पूजा की और फोटो सामने आई है, जिसमें वह नवाब के अलावा कुछ अन्य लोगों के साथ नजर आ रही है। ये किसी पार्टी की फोटो है और इसमें भी पूजा के हाथों में मेहंदी लगी है और उन्होंने चूड़ा पहना हुआ है।

View this post on Instagram

Sea Sun Sand and a scorpion ❤️🦋🦂

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

कुछ तस्वीरों में पूजा और नवाब समुद्र किनारे एंज्वॉय करते भी दिखे। इस समय दोनों गोवा में हैं।

ये पूजा की दूसरी शादी है। पूजा ने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से संग सात फेरे लिए थे और अमेरिका जाकर बस गई थीं। लेकिन शादी के 9 साल बाद 2011 में दोनों का तलाक हो गया। साल 2016 में एक इंटरव्यू में पूजा बत्रा एक यूरोपियन ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपना रिश्ता भी कबूल कर चुकी हैं, लेकिन पूजा का ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। अब नवाब के रूप में पूजा को अपना सच्चा प्यार मिल गया है।

पूजा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने ‘विरासत’, ‘हसीना मान जाएगी’ और ‘ABCD 2’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं, नवाब की बात करें तो उन्होंने ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘डॉन 2’ जैसी कई फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *