पूजा बेदी ने 48 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड मानेक से की सगाई, बच्चों को मिले नए पापा

बॉलीवुड  के 90 के दशक की एक ऐसी एक्ट्रेस को लेकर खबर आई है जिन्होंने हाल ही में सगाई की है। जी हां ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूजा बेदी हैं। एक्टर कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से इंगेजमेंट कर ली है। मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ पूजा ने सगाई की है। दोनों ने वेलेंटाइन डे वाले दिन ही सगाई की है। इनकी सगाई को काफी प्राइवेट रखा गया था, हालांकि अब इतने दिनों बाद इसकी खबर सामने आई है।

पूजा ने एक इंटरव्यू में इस खबर को कंफर्म भी किया है। पूजा ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, मानेक और मैं हमारे बोर्डिंग-स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। स्कूल में वह मेरे सीनियर थे। हालाँकि हम उस समय एक दूसरे से परिचित नहीं थे। पिछले साल, उन्होंने एक चैट ग्रुप पर गोवा में अपने नए बिजनेस के बारे में पोस्ट किया, और मैं वहां इसके लिए गई थी। इसी तरह हम फिर से मिले। पूजा को एक बार फिर से अपने लिए पार्टनर खोजने में लगभग 15 साल लग गए।

View this post on Instagram

Prince charming .. @maneckofficial

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से 14 फरवरी 2003 को तलाक ले लिया था। इनसे उन्हें बेटी आलिया और बेटा ओमर इब्राहिम हैं। पूजा की बेटी आलिया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *