पूरे बॉलीवुड में इन 7 सुपरस्टार्स की बेटियां सबसे खूबसूरत हैं, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में कई बड़े सुपर स्टार्स हैं जिनकी फिल्मों का उनके फैन्स हमेशा इंतजार करते हैं। लेकिन आज हम उन अभिनेताओं की बात नहीं कर रहे हैं, आज हम आपको कुछ सुपरस्टार्स की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी बेटियां आने वाले समय में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी, इनमें से कुछ बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं और कुछ बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं।

संजय कपूर – शनाया कपूर

अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर आजकल काफी चर्चाओं में रहती हैं। अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में शनाया कपूर ने अपनी खूबसूरती और फैशन की वजह से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शनाया कपूर भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं।

सैफ अली खान – सारा अली खान

सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। अमृता भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं, सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ जैसी हिट फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं।

जैकी श्रौफ़ – कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ जैकी श्रॉफ की बेटी हैं, उनकी उम्र 29 वर्ष है। कृष्णा श्राफ बेहद खूबसूरत हैं लेकिन बॉलीवुड से दूर हैं।

चंकी पांडे – अनन्या पांडे

बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेहद खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

शाहरुख़ खान – सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी बहुत खुबसूरत और हॉट दिखती हैं, हाल ही में सुहाना हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में नजर आ चुकी हैं। सुहाना ने ‘वोग मैगज़ीन’ के लिए फोटो शूट करवाया था, जिसमें वे बेहद खुबसूरत लग रही थीं, शाहरुख खान बहुत जल्दी अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

आमीर खान – इरा खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की उम्र अभी 25 साल है। भविष्य में इरा खान भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा सकती हैं।

मिथुन चक्रवर्ती – दिशानी चक्रवर्ती

अपने जामने के सुपर स्टार डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी भी दिखने में बहुत खुबसूरत हैं और सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, दिशानी चक्रवर्ती भी आजकल सुर्खियों में छाई रहती हैं। आपको बता दें कि दिशा चक्रवर्ती मिथुन की गोद ली हुई बेटी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page