पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर PM MODI की मिमिक्री करना इस कॉमेडियन को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस

देश में इस समय पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें आसमान छू रही हैं। पेट्रोल की कीमत का शतक भी लग चुका है। जहां इस मामले में सरकार जनता को शांति से काम लेने की सलाह दे रही है। वहीं इस मामले में अब एक कॉमेडियन को पीएम मोदी की मिमिक्री करना भारी पड़ता नजर आ रहा है। ये मामला कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) के साथ हुआ है।

दरअसल श्याम रंगीला ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमत बढ़ने पर एक वीडियो शूट किया। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के अंदाज़ में कहा कि, मेरे प्यारे देशवासियों, राजस्थान के श्रीगंगानगर की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है। इस जगह अब पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को छू गई है। भाइयो-बहनो आजाद भारत (Free India) के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई, जो पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए, पेट्रोल को उसका हक हमने दिलवाया है। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को पोस्ट करते ही उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

ये पूरा मामला उस वक़्त हुआ जब 17 फरवरी की शाम 5:30 से 6 बजे के बीच कुछ लोग एक पेट्रोल पम्प पर पहुंचे। उस पेट्रोल पम्प के मालिक का कहना है कि श्याम रंगीला ने उन्हें एक पत्रकार बनकर फोन किया। उन्होंने बस एक तस्वीर लेने की परमिशन मांगी थी, लेकिन उन लोगों ने वहां वीडियो बना लिया। मालिक का कहना है कि उस वक़्त पम्प पर भीड़ बहुत थी इसलिए उनका ध्यान उस ओर नहीं गया।

वहीं इस मामले में श्याम रंगीला ने साफ़ तौर पर कहा है कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। सिर्फ कॉमेडी के तौर पर उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। अगर उनके इस वीडियो से किसी को ठेस पहुंची हो तो वह माफी मागंने को तैयार हैं। हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने सिर्फ वीडियो बनाया है ताकी सरकार पेट्रोल की बढ़ी कीमत में राहत दे ,उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *