पैपराजी की वरुण धवन ने पुलिस से की शिकायकत, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपने मस्तमौला और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। पैपराजी के साथ भी उनके रिलेशन अच्छे हैं। हाल ही में उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जहां वह एक पुलिस कर्मी के सामने पैपराजी की शिकायत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर वरुण का एक वीडियो सामने आया है जहां वरुण फोटोग्राफर्स से परेशान नजर आते हैं। इसकी शिकायत वरुण वहां मौजूद पुलिस कर्मी से करते हैं। वीडियो बना रहे फोटोग्राफर कि मजाकिया लहजे में पुलिस से शिकायत करते हैं। तब पुलिस अधिकारी उनसे कहते हैं कि आपने परमिशन दी है। तब कैमरा मैन का कैमरा लेकर वरुण उसका ही वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं।

दरअसल वरुण पैपराजी के साथ प्रैंक कर रहे थे। वरुण मजाकिया अंदाज में पुलिस से शिकायत कर रहे थे। जब वरुण पैपराजी की शिकायत पुलिस से करते हुए पूछते हैं ऐसा अलॉउड है क्या,  तो पुलिस अधिकारी कहते हैं कि है आपने ही परमिशन दी है। इसके बाद वरुण पैपराजी का कैमरा लेकर पैपराजी का ही वीडियो बनाने लगते हैं और कहते हैं “लेके जाओ इसे ..एक दिन अंदर जाएगा, ठीक हो जायेगा” फिर कहते हैं “अभी डर लग रहा है न”। वरुण के इस प्रैंक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *